• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • खाकी का खौफ नहीं बदमाशों को शिवराज सरकार में

खाकी का खौफ नहीं बदमाशों को शिवराज सरकार में

छात्रा अपने साथ छेड़छाड़ और विरोध पर गला घोंटे जाने के बारे में बताती हुई

छात्रा अपने साथ छेड़छाड़ और विरोध पर गला घोंटे जाने के बारे में बताती हुई

प्रदेश सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद प्रदेश से महिलाओं से जुड़े अपराधों का खात्मा होने का नाम ही नहीं ले रहा है. बता दें कि एमपी की सरकार ने इस मामले को लेकर काफी सख्ती बरती थी लेकिन उसकी यह सख्ती बेअसर दिखाई दे रही है.

  • Share this:
प्रदेश सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद प्रदेश से महिलाओं से जुड़े अपराधों का खात्मा होने का नाम ही नहीं ले रहा है. बता दें कि एमपी की सरकार ने इस मामले को लेकर काफी सख्ती बरती थी लेकिन उसकी यह सख्ती बेअसर दिखाई दे रही है. अब देखना ये होगा कि सीएम शिवराज सख्ती कब असर करेगी. या फिर प्रदेश की महिलाओं के लिए ऐसा ही खौफ का माहौल रहेगा.

शहडोले जिले के जयसिंहनगर थानांतर्गत ग्राम गाँधीया निवासी 23 वर्षीय महिला सब्जी लेकर घर वापस लौट रही थी. इसी दौरान पीड़िता के बहन का देवर ने अपने 3 अन्य साथियों के साथ महिला को अकेली देख न केवल छेड़खानी किया बल्कि दुराचार का प्रयास भी किया. महिला ने विरोध की तो उसके ऊपर जानलेवा हमला कर दिया. गाँव के लोग मदद को दौड़े तो सभी मौके से फरार हो गए. इस घटना में महिला को चेहरे में गंभीर चोटे आई है. अभी भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है.

दूसरी घटना जिले के अंतिम छोर देवलौनंद थाना क्षेत्र की है. यहां एक कम्प्यूटर कॉलेज में पीजीडीसीए कम्प्यूटर कोर्स कर रही 22 वर्षीय छात्रा को उसी सेंटर का छात्र दीपक मिश्रा परेशान और छेड़छाड़ करता था.  छात्रा ने विरोध करते हुए ऐसा करने से मना किया तो दीपक मिश्रा आग बबूला हो गया और अपना आपा खोकर भद्दी भद्दी गालियां देते हुए छात्रा का गला पकड़ कुछ दूर तक घसीट कर दीवार में ले जाकर गला दबा जान से मारने का प्रयास किया.

छात्रा थाने पहुंची तो पुलिस उल्टा छात्रा को डांट लगते हुए मामले को रफादफा करने में जुट गई. वरिष्ठ अधिकारियों से मामले की शिकायत की बात कहने के बाद हेड कांस्टेबल द्वारा मामला कायम किया गया. इस घटना के बाद दीपक मिश्रा खुद को फंसता देख थाने आ पहुंचा और मामले को रफादफा करने के लिए छात्रा पर अपने रसूख़ का प्रयोग करते हुए दबाव बनाने लगा.

 

 

 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज