• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • डीएम ने जूनियर से कहा- SDM बनना है तो बीजेपी को जिताओ! Whatsapp चैट हुआ वायरल

डीएम ने जूनियर से कहा- SDM बनना है तो बीजेपी को जिताओ! Whatsapp चैट हुआ वायरल

इस चैट के वायरल होने के बाद कलेक्टर अनुभा श्रीवास्तव ने इसे किसी की शरारत बताया. डिप्टी कलेक्टर पूजा तिवारी ने कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई.

  • Share this:
शहडोल कलेक्टर अनुभा श्रीवास्तव और डिप्टी कलेक्टर पूजा श्रीवास्तव के बीच हुई कथित वॉट्सऐप चैट वायरल हो गयी है. ये चैट विधानसभा चुनाव के दौरान की है. इस वायरल चैट में डिप्टी कलेक्टर से कलेक्टर साहिबा बीजेपी के पक्ष में काम करने के लिए कह रही हैं. हालांकि न्यूज 18 इस चैट की पुष्टि नहीं कर रहा है.

वायरल चैट के मुताबिक, कलेक्टर अनुभा श्रीवास्तव चुनाव के दौरान डिप्टी कलेक्टर पूजा तिवारी को भाजपा के पक्ष में काम करने के लिए कह रही हैं. चैट कुछ इस तरह से है-

"# मैम- 2 सेक्टर में सिच्युएशन कंट्रोल है, लेकिन जैतपुर की नहीं हो रही
जैतपुर में कांग्रेस लीड बना रही है, उमा धुर्वे समर्थक काफी हैं
-मुझे कांग्रेस साफ चाहिए
मैं RO डहेरिया को फोन कर देती हूं
पूजा तुम्हें एसडीएम का चार्ज लेना है तो जैतपुर में बीजेपी को विन कराओ
# OK मैम
मैं मैनेज करती हूं, बट कोई इनक्वायरी तो नहीं होगी
-मैं हूं
मेहनत कर रही हो तो बीजेपी गवर्नमेंट बनते ही तुम्हें एसडीएम का चार्ज मिलेगा"



ये भी पढ़ें - अपनी ही चिट्ठी पर घिर गए शिवराज सिंह चौहान, अब कांग्रेस ने उठाए सवाल

इस चैट के वायरल होने के बाद कलेक्टर अनुभा श्रीवास्तव ने इसे किसी की शरारत बताया. डिप्टी कलेक्टर पूजा तिवारी ने कोतवाली में अज्ञात आरोपी के नाम पर एफआईआर दर्ज कराई. बाद में मीडिया में उन्होंने बयान दिया कि हमारी इमेज ख़राब करने के लिए किसी ने शरारत की है. उन्होंने कहा-काउंटिंग के दौरान मेरी ड्यूटी जैसिंह नगर के लिए थी, इसलिए जैतपुर से मेरा कोई लेना-देना ही नहीं था.

ये भी पढ़ें -सवालों में चिट्ठी : क्या शिवराज सिंह चौहान को पूरी जानकारी नहीं है?

शहडोल ज़िले में कुल तीन विधानसभा सीट हैं. इस बार तीनों पर बीजेपी जीती है. जैतपुर सीट से भाजपा की मनीषा सिंह ने कांग्रेस की उमा धुर्वे को हराया है. जैतपुर सीट पर भाजपा की मनीषा सिंह और उमा धुर्वे के बीच कड़ा मुकाबला रहा. इस सीट पर कभी उमा धुर्वे आगे तो कभी मनीषा सिंह आगे होती रहीं. लेकिन आख़िरकार जीत : जीत मनीषा सिंह की हुई. उन्होंने कांग्रेस की उमा धुर्वे को 4216 वोटों से हराया. भाजपा की मनीषा सिंह को 74279 वोट और कांग्रेस की उमा धुर्वे को 70063 वोट मिले थे.

शहडोल कलेक्टर अनुभा श्रीवास्तव ने इस बारे में कहा पूरा मामला कोतवाली थाने में जांच के दायरे में है.जांच में सच का खुलासा होगा. उधर चुनाव आयोग ने भी इस मसले को गंभीरता से लिया है. मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी बीएल कांता ने कलेक्टरऔर  डिप्टी कलेक्टर से इस बारे में चर्चा की है. उन्होंने सभी कलेक्टरों को चुनाव के दौरान फेक न्यूज़ से सावधान रहने के निर्देश दिए हैं.

LIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी ...

 


पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज