Shahdol Viral Video: पुलिस ने ऐसे कब्र खोदकर निकाली लाश, एक ट्विस्ट से खुल गया रहस्य

इस केस ने लोगों के साथ-साथ लोगों को चक्कर में डाल दिया.

अपराधियों ने अपनी गलती से मारे गए व्यक्ति की सूचना देने की जगह उसे बिना बताए घटना स्थल से करीब डेढ़ किमी दूर जमीन में गाड़ कर उसकी कब्र बना दी.

  • Share this:
शहडोल. जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जो आपका दिल दहला देगा. एक गलती को छुपाने के लिए अपराधियों ने वो कारनाम किया जिस पर आपको यकीन नहीं होगा. अपराधियों ने अपनी गलती से मारे गए व्यक्ति की सूचना देने की जगह उसे बिना बताए घटना स्थल से करीब डेढ़ किमी दूर जमीन में गाड़ कर उसकी कब्र बना दी. मामले में ट्विस्ट तब आया जब अपराधियों के एक साथी के साथ भी घटना घट गई. पुलिस ने इस मामले में कई लोगों को गिरफ्तार किया है.

जिला मुख्यालय के कोतवाली इलाके में एक अजीबो-गरीब घटना ने लोगों के साथ-साथ पुलिस को चक्कर में डाल दिया है. दरअसल खम्हरिया गांव के बरम बाबा गौरैया के पास 4 दिन पहले  कुछ शिकारियों ने जंगली जानवरों का शिकार करने के लिए करेंट का जाल बिछाया था. इस बीच बाजार से लौट रहे राकेश बैगा इस जाल की चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई.



जमीन में दफन कर दिया युवक को

इसके बाद इन शिकारियों ने घटना पर पर्दा डालने और अपना गुनाह छुपाने के लिए राकेश का शव घटना स्थल से महज डेढ़ किलो मीटर दूर स्थित कोल्हुआ नाला के समीप जमीन में दफन कर दिया. अभी तक घटना के बारे में किसी को कुछ नहीं पता चला. मृतक के परिजनों में राकेश की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवा दी.

यहां आ गया कहानी में मोड़

कुछ दिनों बाद मामले में एक ट्विस्ट आया. शिकारियों के एक साथी प्रेम लाल भी उसी करेंट की चपेट आकर झुलस गया. उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस बीच पुलिस को किसी ने बताया कि अस्पताल में एक युवक का करंट का इलाज चल रहा है. चूंकि यहां करेंट के मामले शिकार से जुड़े होते हैं तो पुलिस को शक हुआ. पुलिस पूछताछ करने अस्पताल पहुंच गई. इसके बाद अपराधियों ने सारा मामला पुलिस के सामने खोल दिया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.