Home /News /madhya-pradesh /

तेज़ रफ्तार ट्रक ने बाइक पर सवार परिवार को रौंदा, पति-पत्नी और बच्चे की मौत

तेज़ रफ्तार ट्रक ने बाइक पर सवार परिवार को रौंदा, पति-पत्नी और बच्चे की मौत

दुर्घटना

दुर्घटना

शाजापुर के नज़दीक भीषण सड़क हादसे में पति-पत्नी और बच्चे की मौत हो गयी. तेज़ रफ़्तार ट्रक ने बाइक पर सवार इस परिवार को रौंद दिया. मृतक राजेश शर्मा उज्जैन के टायर व्यवसायी थे. वो परिवार के साथ रिश्तेदार के घर शादी में शामिल होने के लिए शाजापुर आ रहे थे.

शाजापुर के नज़दीक नेशनल हाईवे नंबर 3 आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. एक बेकाबू ट्रक ने मैजिक वाहन को टक्कर मारते हुए बाईक को अपनी चपेट में ले लिया. टक्कर इतनी ज़बरदस्त थी कि इससे बाईक पर सवार एक ही परिवार के पति पत्नी और एक बच्चे की मौत हो गयी. बाइक पर बैठी 4 साल की बच्ची बुरी तरह घायल हो गयी. मृतकों की पहचान राजेश शर्मा, उनकी पत्नी बबिता और 7 साल के बेटे अक्षय के तौर पर हुई है. 4 साल की बेटी अक्षीता बुरी तरह ज़ख़्मी है. ये लोग उज्जैन में गायत्री नगर में रहते थे. 

ये परिवार किसी शादी समारोह में शामिल होने उज्जैन से शाजापुर आ रहा था. दुपाड़ा रोड पर ये हादसा हो गया. ट्रक ने पहले मैजिक वाहन को टक्कर मारी थी लेकिन उसमें सवार लोग सही-सलामत बच गए. बताया जा रहा है कि बेकाबू ट्रक के ब्रेक फेल हो गए थे,जिससे ये हादसा हुआ.घटना की जानकारी मिलते ही लालघाटी पुलिस मौके पर पहुंची और घायल बच्ची को अस्पताल पहुंचाया.

ये भी पढ़ें --News Wrap Up : प्रज्ञा ठाकुर के विवादित बयान पर चुनाव आयोग को भेजी गई रिपोर्ट

हादसे के बाद इतना दर्दनाक दृश्य था. सड़क पर बाइक सवार परिवार के मृतकों के शव छिटक कर बिखर गए. शवों को हटाकर सड़क को धुलवाया गया. जिस जगह एक्सीडेंट हुआ वहां हाईवे का निर्माण कार्य चल रहा है. बायपास ना बनने के कारण रोड को डायवर्ट किया गया है,जिससे यह हादसा हुआ.

ये भी पढ़ें -आचार संहिता के फेर में उलझे रिश्ते, बेटी का कन्यादान नहीं कर पाएंगे ये 100 कैदी!

Tags: Accident, Bhopal news, Car accident, Madhya pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर