Home /News /madhya-pradesh /

शाजापुर के एनएच-3 पर चलती गाड़ी से 7 बैग चोरी

शाजापुर के एनएच-3 पर चलती गाड़ी से 7 बैग चोरी

पुलिस को पीड़ित यात्री चोरी के बारे में बताते हुए

पुलिस को पीड़ित यात्री चोरी के बारे में बताते हुए

शाजापुर के नेशनल हाइवे-3 पर कंजर गिरोह ने एक ट्रेवलर गाड़ी को अपना निशाना बनाया.उन्होंने चलती गाड़ी पर चढ़कर उसके ऊपर रखे सात बैग उड़ा लिए.

शाजापुर के नेशनल हाइवे-3 पर वाहन कटिंग यानि वाहनों से चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं.गुरुवार को सुबह भी एक बार फिर हाईवे पर सक्रिय कंजर गिरोह ने एक ट्रेवलर गाड़ी को अपना निशाना बनाया.उन्होंने चलती गाड़ी पर चढ़कर उसके ऊपर रखे सात बैग उड़ा लिए. हालांकि ड्राईवर ओर गाड़ी में बैठे लोगों को वारदात के दौरान ही बैग उतारे जाने का पता चल गया था लेकिन चोरों की दहशत के चलते इन्होंने गाड़ी नहीं रोकी. इस गाड़ी में महिला बच्चों सहित एक दर्जन से ज्यादा लोग सवार थे.

यह सभी लोग इंदौर से गुना एक शादी में शामिल होने जा रहे थे कि तभी शाजापुर के नेंनावद घाटी पर वह इस वारदात का शिकार हो गए.चोरी गए बैगों में कपड़े, ज्वेलरी, इलेक्ट्रॉनिक गेजट सहित लाखों का सामान था. बाद में डरे सहमे यह लोग लालघाटी थाने पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी.पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.शाजापुर के नजदीक एनएच-3 पर वाहन कटिंग गिरोह सक्रिय है जो चलते वाहनों में ऊपर  चढ़कर वारदातों को अंजाम देता है और सामान चुराता है. हाइवे पर लगातार पेट्रोलिंग के बावजूद इन वारदातों में कमी नही आ रही है.

Tags: Madhya pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर