छेड़खानी के लिए महिला के घर घुसा युवक, ग्रामीणों ने खूंटे से बांध की घंटों पिटाई

Sunil Hanchoria | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 18, 2019, 12:55 PM IST
छेड़खानी के लिए महिला के घर घुसा युवक, ग्रामीणों ने खूंटे से बांध की घंटों पिटाई
मध्य प्रदेश के शाजापुर के खड़ी डोंड़िया गांव मे एक युवक के साथ ग्रामीणों द्वारा मारपीट का मामला सामने आया है.

शाजापुर के खड़ी डोंड़िया गांव में एक युवक के साथ ग्रामीणों द्वारा मारपीट का मामला सामने आया है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के शाजापुर के खड़ी डोंड़िया गांव में एक युवक के साथ ग्रामीणों द्वारा मारपीट का मामला सामने आया है. इस मारपीट का शिकार हुआ युवक देवास जिले के एनाबाद गांव का रहने वाला है. पीड़ित युवक का नाम बंटी राजपूत है. यह बताया जा रहा है कि वह किसी महिला से छेड़छाड़ के सिलसिले में उसके घर में घुसने की कोशिश कर रहा था. उसी वक्‍त महिला के परिजन और ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया. ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई कर डाली. युवक को मवेशी के खूंटे में बांधकर लगभग दो घंटे तक मारपीट की गई. वह खून से लथपथ हो गया.

पीड़ित युवक ने बताया कि वह रास्ता भटक गया था

पीड़ित युवक का नाम बंटी राजपूत है. यह बताया जा रहा है कि वह किसी महिला से छेड़छाड़ के सिलसिले में उसके घर में घुसने की कोशिश कर रहा था.


मारपीट के दौरान वहां मौजूद लोग युवक से बार-बार गांव में आने और घर में घुसने की वजह पूछ रहे थे. युवक ग्रामीणों के सवालों का बार-बार एक ही उत्तर दे रहा था कि वह किसी काम से शुजालपुर आया था. बकौल बंटी, गांव लौटते वक्‍त वह रास्ता भटक कर यहां पहुंच गया.

युवक महिला के परिजनों को पहले से जानता था

हालांकि, युवक का बयान भी संदिग्ध माना जा रहा है, क्योंकि वह मारपीट करने वाले महिला के परिजनों को पहले से जानता था. हिंसा का शिकार हुए युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना की वीडियो देखकर बर्बर व्यवहार का अंदाजा आपको खुद ही लग जाएगा.


Loading...

युवक की मंशा गलत थी और वह किसी घर मे घुस गया था तो उसके साथ मारपीट करने के बजाय पुलिस के हवाले कर देना चाहिए था. सवाल यह है कि यदि भीड़ ही इंसाफ करने लगे तो फिर क़ानून का क्या मतलब रह जाएगा?

यह भी पढ़ें: कोटा बैराज से चंबल नदी में छोड़ा 1 लाख 70 हजार क्यूसेक पानी, दर्जनों गांव टापू में तब्दील

11 मरीजों की आंखों की रोशनी चले जाने के मामले में कमलनाथ सरकार ने उठाए ये कदम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवास से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 18, 2019, 12:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...