अपना शहर चुनें

States

PHOTOS : मध्य प्रदेश में हुए ध्वजारोहण की तस्वीरें यहां देखिए एक साथ

भोपाल में हुए प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम में प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने परेड की सलामी ली.
भोपाल में हुए प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम में प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने परेड की सलामी ली.

भोपाल. मध्य प्रदेश में भी गणतंत्र दिवस समारोह गरिमामय कार्यक्रम के साथ मनाया गया. ज़िला मुख्यालयों में मुख्य समारोह हुए और परेड की सलामी ली गयी.

  • Share this:
mp, republic day
भोपाल में हुए गणतंत्र दिवस के राज्य स्तरीय मुख्य समारोह में जय श्री राम की गूंज सुनाई दी. समारोह के मुख्य अतिथि प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने गणतंत्र दिवस संदेश वाचन के बाद जय श्री राम बोला. उन्होंने जय श्री राम घोष के साथ अपनी बात समाप्त की.शर्मा राज्य स्तरीय समारोह के मुख्य अतिथि थे.(जीतेन्द्र शर्मा)


MP, REPUBLIC DAY
दतिया में प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा पुलिस लाइन में हुए मुख्य समारोह में मौजूद थे. उन्होंने तिरंगा फहराया औऱ फिर परेड की सलामी ली.(अशोक शर्मा)


mp, republic day
शिवपुरी में मप्र सरकार की कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने मुख्य समारोह में ध्वजारोहण किया. बाद में परेड की सलामी ली गयी.(अशोक अग्रवाल)




mp, republic day
मुरैना में 26 जनवरी गणतंत्र दिवस पर राज्य मंत्री भारत सिंह कुशवाह ने तिरंगा फहराया. यहां एसएएफ परेड ग्राउंड में हुए समारोह में उन्होंने परेड की सलामी ली और मुख्यमंत्री का प्रदेश के नाम संदेश पढ़ा.(दुष्यंत सिकरवार)

mp, republic day
बैतूल में परेड की सलामी लेने लोकनिर्माण विभाग राज्य मंत्री सुरेश धाकड़ आए थे. लेकिन परेड के दौरान उनसे भूल हो गयी. वो सलामी देने के बजाए ताली बजाते रहे. परेड कमांडर के मंच के सामने से गुजर जाने के बाद मंत्रीजी सलामी की मुद्रा में आए. (रिशु नायडू)


mp, republic day
उमरिया में प्रदेश की आदिम जाति कल्याण मंत्री मीना सिंह ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली. यहां 26 जनवरी का कार्यक्रम,स्टेडियम ग्राउंड में आयोजित किया गया था.(बृजेन्द्र सिंह)


mp, republic day
रायसेन में स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम ने तिरंगा लहराकर परेड की सलामी ली. उन्होंने शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय प्रांगण में आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह में ध्वज फहराया.(देवराज दुबे)


mp, republic day
हरदा में प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल मुख्य अतिथि थे. उन्होंने यहां के नेहरू स्टेडियम में आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह में झंडा वंदन करके परेड की सलामी ली.(प्रवीण तंवर)


mp, republic day
होशंगाबाद में पुलिस परेड ग्राउंड पर गणतंत्र दिवस का गरिमामय समारोह हुआ. यहां पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर ने ध्वजारोहण किया.(शैलेन्द्र कौरव)


mp, republic day
सागर में पीटीसी मैदान पर आयोजित गणतंत्र दिवस के मुख्य कार्यक्रम में PWD मंत्री गोपाल भार्गव मुख्य अतिथि थे. यहां उन्होंने ध्वज फहराया और परेड की सलामी ली. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के संदेश पढ़ा.कार्यक्रम में सागर सांसद,विधायक सहित कलेक्टर,एसपी और प्रशानिक अधिकारी मौजूद थे.(रचित दुबे)


mp, republic day
मंदसौर में वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा ने गणतंत्र दिवस समारोह के मुख्य अतिथि थे. उन्होंने तिरंगा फहराकर परेड की सलामी ली. यहां राजीव गांधी शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में मुख्य समारोह में आयोजित किया गया था.(नरेन्द्र धनोतिया)


mp, republic day
रतलाम में कलेक्टर गोपाल चंद्र डाड ने मुख्य सरकारी समारोह में ध्वजारोहण किया. यहां पुलिस परेड़ ग्राउंड पर मुख्य समारोह का आयोजन किया गया था, जिसमें बड़ी संख्या में शहर के लोग मौजूद थे.(सुधीर जैन)


mp, republic day
शाजापुर में स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार समारोह में मुख्य अतिथि थे. उन्होंने देश की शान तिरंगा फहराया और फिर परेड का निरीक्षण किया.(सुनील हंचोरिया)


mp, republic day
उज्जैन दशहरा मैदान में उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने ध्वजा रोहण किया और फिर परेड की सलामी ली.(आनंद निगम)


mp, republic day
बड़वानी में भी कलेक्टर ने कलेक्टर शिवराज सिंह वर्मा ने झंडा किया. पुलिस परेड ग्राउंड में हुए समारोह में उन्होंने मुख्यमंत्री का जनता के नाम संदेश पढ़ा. कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद डॉ सुमेर सोलंकी और खरगौन बड़वानी लोकसभा सांसद गजेंद्र पटेल भी मौजूद थे.(पंकज शुक्ला)


धार में मंत्री राजवर्धनसिंह दत्तीगांव ने ध्वजारोहण किया. यहां मुख्य समारोह किला मैदान में हुआ
धार में मंत्री राजवर्धनसिंह दत्तीगांव ने ध्वजारोहण किया. यहां मुख्य समारोह किला मैदान में हुआ (नवीन मेहर)


mp, republic day
आगर मालवा में कलेक्टर अवधेश शर्मा ने ध्वजारोहण किया उसके बाद हर्ष फायर किए गए और फिर परेड हुई. कलेक्टर ने मुख्यमंत्री का संदेश पढ़ा.(रजनीश सेठी)


mp, republic day
छतरपुर में गणतंत्र दिवस पर राज्यमंत्री ओ पी एस भदौरिया ने बाबूराम चतुर्वेदी स्टेडियम में हुए समारोह में ध्वजारोहण किया(सुनील उपाध्याय)


mp, republic day
भिंड में पुलिस लाइन में हुए समारोह में मंत्री अरविंद भदौरिया ध्वजारोहण नहीं कर पाए. दरअसल झंडे की रस्सी नहीं खुली. इसलिए एसएफ के जवान के हाथों फिर ध्वजारोहण किया गया.(अनिल शर्मा)


mp, republic day
गुना में पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेन्द्र सिंह सिसोदिया ने लाल परेड ग्राउंड में ध्वज फहरा कर मुख्यमंत्री का संदेश पढ़ा.(विजय योगी)


mp, republic day
देवास में कलेक्टर चंद्रमौलि शुक्ला ने ध्वजा रोहण किया. यहां राष्ट्रगान के बाद मुख्यमंत्री का संदेश पढ़ा गया. हर्ष फायर के बाद परेड हुई.(वरुण राठौर)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज