• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • मध्य प्रदेश में बेखौफ अपराधी: कंजरों ने पुलिस को मारे चाकू

मध्य प्रदेश में बेखौफ अपराधी: कंजरों ने पुलिस को मारे चाकू

शाजापुर में बेखौफ अपराधियों ने पुलिस पर हमला कर दिया.

शाजापुर में बेखौफ अपराधियों ने पुलिस पर हमला कर दिया.

शाजापुर में अपराधी इतने बेखौफ हो गए हैं कि पुलिस पर भी हमला करने से नहीं चूकते. पुलिस ने गुरुवार रात भी कंजरों को पकड़ने के लिए नाकेबंदी की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. पुलिस पर इस हमले ने उसके सुरक्षा के दावों की पोल खोल दी.

  • Share this:
शाजापुर. शहर के सुन्दरसी थाने की पुलिस टीम पर गुरुवार रात को कंजरों ने चाकुओं से हमला बोल दिया. हमले में थाना प्रभारी, एक सब इंस्पेक्टर और दो जवानों सहित चार पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. पुलिस ने एक आरोपी को तो मौके से ही पकड़ लिया गया, लेकिन उसके दो साथी मौके से फरार होने में सफल रहे. इलाके में बढ़ते हुए अपराधों को देखते हुए पुलिस ने यहां मुखबिर नेटवर्क एक्टिव कर दिया है.

सुन्दरसी थाना प्रभारी को मुखबिर से सूचना मिली थी कि वाहन चोरी और लूट से जुड़े कुछ अपराधी क्षेत्र में घूम रहे हैं. सूचना मिलते ही पुलिस बोरसाली गांव पहुंची और नाकेबंदी की. पुलिस टीम नाकेबंदी कर वाहनों की चेकिंग कर रही थी कि इस बीच उन्हें मोटरसाइकिल पर सवार चार लोग दिखे. पुलिस ने उन्हें अपने पास आने का इशारा किया. जैसे ही ये मोटरसाइकिल पुलिस के पास पहुंची, तो चारों आरोपियों ने एक साथ चाकू निकाल लिए और पुलिस पर ही चाकूओं से हमला बोल दिया. इससे पहले कि पुलिसकर्मी कुछ समझ पाते घायल हो गए. इस हमले में टीआई आरके बोडाना, एसआई दीपक धुर्वे सहित दो आरक्षक घायल हो गए.

बड़ी-बड़ी वारदातों में आरोपियों का हाथ

घटना की जानकारी लगते ही बेरछा एसडीओपी, बेरछा टीआई और बड़ी संख्या में पुलिस बल वहां पहुंच गया.  ये टीम फरार तीनों कंजरों की तलाश कर रही है. बताया जाता है यह सभी आरोपी ट्रक कंटिंग से लेकर वाहन चोरी जैसी कई वारदातों में शामिल हैं. सभी आरोपी कंजर माधोपुरा डेरे के बताए जा रहे हैं। इस इलाके में चोरी की वारदातें बढ़ती ही जा रही हैं. कुछ दिनों पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आए हैं. पुलिस प्रशासन सुरक्षा के दावे तो करता है, लेकिन इस घटना ने उनके दावों की पोल ही खोल दी. जब पुलिस ही सुरक्षित नहीं है तो आम आदमी कितना सुरक्षित होगा, ये सोचने की बात है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज