पहले मतदान फिर विदाई, शादी के जोड़े में ही दूल्हे-दुल्हन ने डाला वोट

मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले में दूल्हे दुल्हन ने विदाई से पहले मतदान किया

News18 Madhya Pradesh
Updated: May 19, 2019, 11:51 AM IST
पहले मतदान फिर विदाई, शादी के जोड़े में ही दूल्हे-दुल्हन ने डाला वोट
मतदान के बाद
News18 Madhya Pradesh
Updated: May 19, 2019, 11:51 AM IST
लोकसभा सभा चुनावों के अंतिम चरण में भी लोकतंत्र का महापर्व कहे जाने वाले चुनावों की खूबसूरती देखने लायक है. कोई वोट डालने के बाद शादी कर रहा है कोई शादी से पहले मतदान करता दिख रहा है तो कोई शादी के जोड़े में मतदान करता दिख रहा है, इसी बीच मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले में दूल्हे दुल्हन ने विदाई से पहले मतदान किया.

घटना मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले की है जहां सापखेड़ा में विदाई से पहले दो दूल्हे और दो दुल्हन ने अपने मत का प्रयोग किया. खास बात यह है कि चारों ने शादी के जोड़े में ही मतदान किया है. इस दौरान वे लोग काफी खुश नजर आ रहे थे. सभी ने सापखेड़ा में ही मतदान किया.



लोकसभा चुनाव 2019: मालवा की इन सीटों पर किसका चलेगा जादू?

मीडिया से बातचीत में दूल्हे ने बताया कि यह लोकतंत्र की खूबसूरती है. और मतदान हमारा अधिकार है. इन लोगों की इस कोशिश की तारीफ़ उनके मोहल्ले और मतदान केंद्र पर भी हो रही है. लोग दुल्हन की तारीफ़ कर रहे हैं कि पहले मतदान फिर विदाई में जाकर उन्होंने मिसाल पेश की है. इससे उन लोगों को भी सीख मिलेगी जो कहते हैं कि मेरे एक वोट डालने से क्या होगा.

बता दें कि लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के अंतर्गत मध्य प्रदेश की आठ लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है. इनमें इंदौर, उज्जैन, खंडवा, खरगोन, मंदसौर, देवास, रतलाम और शामिल हैं. मतदान सुबह 7 बजे शुरू हुआ है जो शाम 6 बजे तक चलेगा.
(इनपुट-शाजापुर से सुनील हंचोरिया)

यह पढ़ें- अजब संयोग: जो लोकसभा स्पीकर बना वो फिर सदन में नहीं लौटा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...