लाइव टीवी

कैदी की पत्नी को फोन करके जेल प्रहरियों ने बुलाया और किया गैंगरेप, चार के खिलाफ FIR दर्ज

Manish Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 8, 2019, 4:24 PM IST
कैदी की पत्नी को फोन करके जेल प्रहरियों ने बुलाया और किया गैंगरेप, चार के खिलाफ FIR दर्ज
मीडिया को अपने साथ हुई सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बारे में बताती पीड़िता

राजगढ़ जिले की सारंगपुर उप जेल (Sarangpur Sub Jail) के दो प्रहरियों (Two guards) समेत चार लोगों के खिलाफ Gang Rape का मामला दर्ज हुआ है. कैदी की पीड़िता पत्नी का आरोप है कि जेल के प्रहरियों ने उसे फोन करके बुलाया और फिर गैंगरेप (Gang Rape) किया.

  • Share this:
शाजापुर. राजगढ़ जिले की सारंगपुर उप जेल (Sarangpur Sub Jail) के दो प्रहरियों (Two guards) समेत चार लोगों के खिलाफ एक महिला ने  सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) का मामला दर्ज कराया है. घटनास्थल शाजापुर जिले के सलसलाई थाना क्षेत्र की है. इस वजह से थाने में 6 दिन बाद केस दर्ज हुआ. दुष्कर्म करने वालों में महिला के साथ उसका मुंह बोला भाई और भांजा भी शामिल है.

राजगढ़ जिले की उप जेल सारंगपुर में तैनात हैं दोनों पुलिसकर्मी

महिला ने बताया गया कि उसका पति राजगढ़ जिले की उप जेल सारंगपुर में बंद है. वह पति से मिलने जेल पर जाती रहती थी. जेल प्रहरी हरि और माली सिंह ने उसके नंबर ले लिए. दोनों ने शुक्रवार की रात उसे फोन किया और कहा पति के बीमार होने की सूचना देकर सारंगपुर अस्पताल आने के लिए कहा.

मुंह बोले भाई और उसके भांजे ने भी बनाया हवस का शिकार 

इसके बाद उस महिला ने रामचंद्र नाम के अपने मुंहबोले भाई को फोन किया तो वह  अपने भांजे साथा आया. दोनों उसे किठोर लेकर पहुंचे, जहां रामचंद्र और उसके भांजे  दोनों उसे छोड़कर चले गए. उसके बाद दोनों जेल प्रहरी उसके पास आए और बारी-बारी से बलात्कार किया और चले गए. उसके बाद जब उसने जब सारी बातें रामचंद्र और उसके भांजे सागर को बताई तो उन दोनों ने भी उसके साथ बलात्कार किया.



सलसलाई थाना प्रभारी प्रेमलता खत्री ने दी पूरे मामले की जानकारीथाना प्रभारी प्रेम लता खत्री ने बताया कि उस महिला ने थाने में चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. जिनमें दो आरोपी सारंगपुर की उपजेल में जेल प्रहरी के पद पर पदस्थ हैं. महिला को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है. सभी के खिला खिलाफ 376 376d 376(2) ग 323 506 व एससी/एसटी एक्ट में मामला दर्ज किया है. अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.
Loading...

ये भी पढ़ें- बीजेपी नेता ने थाने में खा लिया जहर, मौत के बाद लगा पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप

सोशल मीडिया का कमाल...'चमत्कारिक पेड़' को छूने जंगल में पहुंच रहे लाखों लोग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शाजापुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2019, 4:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...