लाइव टीवी

मां ने दो दिन की नवजात बेटी की हंसिये से काटकर कर दी हत्या, भेजी गई जेल
Shajapur News in Hindi

भाषा
Updated: February 17, 2020, 4:37 PM IST
मां ने दो दिन की नवजात बेटी की हंसिये से काटकर कर दी हत्या, भेजी गई जेल
आरोपी मंजू बाई को अपनी नवजात पुत्री की हत्या के मामले में 15 फरवरी को गिरफ्तार किया गया. (प्रतीकात्मक फोटो)

उन्होंने बताया कि बच्ची को जन्म देने के बाद वह अस्पताल (Hospital) से बच्ची सहित अपने मायके आ गयी. उसने 12 फरवरी को अपनी दो दिन की नवजात पुत्री के गर्दन, सीने और पेट पर हंसिये से वार करके उसे गम्भीर रूप से घायल कर दिया.

  • Share this:
शाजापुर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शाजापुर (Shajapur) जिले के एमा खोरिया गांव में मां ने अपनी दो दिन की नवजात बेटी (Newborn Daughter) के गर्दन, सीने और पेट पर हंसिये से वार कर उसकी कथित रूप से हत्या कर दी. आरोपी 26 वर्षीय महिला को गिरफ्तर कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

मोहन बड़ोदिया थाने के प्रभारी उदय सिंह अलावा ने सोमवार को बताया कि शाजापुर जिले की मोहन बड़ोदिया थाना क्षेत्र के ग्राम देहरिपाल चक निवासी मंजू बाई पति राय सिंह अपने प्रसव के लिए मायके एमा खोरिया गांव आयी हुई थी. उसने मोहन बड़ोदिया सरकारी अस्पताल में 11 फरवरी की रात करीब 12 बजे एक स्वस्थ पुत्री को जन्म दिया.

अस्पताल से बच्ची सहित अपने मायके आ गयी
उन्होंने बताया कि बच्ची को जन्म देने के बाद वह अस्पताल से बच्ची सहित अपने मायके आ गयी. उसने 12 फरवरी को अपनी दो दिन की नवजात पुत्री के गर्दन, सीने और पेट पर हंसिये से वार करके उसे गम्भीर रूप से घायल कर दिया. अलावा ने बताया कि बच्ची को तुरंत शाजापुर जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे गम्भीर अवस्था में इंदौर के शासकीय महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय (एमवायएच) रेफर कर दिया गया.  एमवायएच में इलाज के दौरान उसकी 14 फरवरी को मौत हो गई.



15 फरवरी को गिरफ्तार किया गया
उन्होंने कहा कि पुलिस को संज्ञान होने पर आरोपी मंजू बाई को अपनी नवजात पुत्री की हत्या के मामले में 15 फरवरी को गिरफ्तार किया गया. उसी दिन शाजापुर अदालत में पेश किया गया, जिसने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.

ये भी पढ़ें- 

Filmfare अवॉर्ड ना मिलने पर भड़के मनोज मुंतशिर, बोले- अलविदा अवॉर्ड शो

फिल्मफेयर के भरे मंच पर जब करण जौहर ने बेशर्मी से कहा- पैंट उतारो विक्की...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शाजापुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 17, 2020, 4:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर