• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • किसान बाजार से लाया जहर, परिवार से पूछा-कौन-कौन खाएगा, बेटी और पिता की मौत

किसान बाजार से लाया जहर, परिवार से पूछा-कौन-कौन खाएगा, बेटी और पिता की मौत

शाजापुर. बेटे ने जहर की पुड़िया छीन ली इसलिए मां बच गयी.

शाजापुर. बेटे ने जहर की पुड़िया छीन ली इसलिए मां बच गयी.

Farmer Suicide in MP : ज़हर खाते ही किसान और उसकी बेटी दोनों की तबियत बिगड़ने लगी. परिवार और अड़ोसी पड़ोसी दोनों को फौरन अस्पताल लेकर भागे लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. बाप बेटी दोनों की मौत हो गयी. फिलहाल कोतवाली पुलिस जांच में जुटी है.

  • Share this:

शाजापुर. शाजापुर जिले (Shajapur) में आज सुबह एक बाप बेटी ने ज़हर खा कर खुदकुशी (Suicide) कर ली. जहर खाने के बाद दोनों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में लाया गया था जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. मृतक किसान था. ऐसी आशंका है कि कर्ज से परेशान होकर ये कदम उठाया है हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

ये घटना शाजापुर जिला मुख्यालय से महज 3 किलोमीटर दूर स्थित सांपखेड़ा गांव की है. यहां किसान बाप-बेटी दोनों ने खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि पिता ने गांव के पास ही लीज पर ज़मीन ली थी जिस पर वो सब्जियों की खेती करता था. संभवतः कर्ज के कारण उन्होंने यह कदम उठाया. हालांकि इस बात की अधिकृत पुष्टि नहीं हो पाई है. पुलिस फ़िलहाल जांच में जुटी है.

क्या है पूरा मामला ?
शाजापुर निवासी सुशील अग्रवाल की 4 बीघा जमीन ग्राम सांपखेड़ा में है. इस जमीन को लीज पर सांप खेड़ा के ईश्वर सिंह और गुड्डू खां ने सब्जी की खेती के लिए ली थी. दोनों ने सब्जी बोई और जब सब्जी की फसल तैयार हो गई तो गुड्डू खां और ईश्वर सिंह के बीच विवाद हो गया. आसपास रहने वाले ग्रामीणों के मुताबिक ईश्वर सिंह और उसका पूरा परिवार कर्ज से परेशान था. इसी वजह से कल पूरे परिवार ने जहर खाने फैसला किया था.

ये भी पढ़ें- पन्ना में दरिंदगी: बदमाशों ने युवती की आंखों में डाला एसिड, दोनों आंखें जलीं

बेटे ने मां को नहीं खाने दिया जहर
ईश्वर बाजार से जहर खरीदकर लाया था और परिवार सहित उसे खाने वाला था. आज सुबह ईश्वर सिंह और उसकी 16 साल की बेटी खुशबू दोनों ने जहर खा लिया. ईश्वर सिंह की पत्नी जहर खा पाती उसके पहले ही उसका बेटा जहर की पुड़िया लेकर भाग गया. जिससे मां बेटे दोनों बच गए. ज़हर खाते ही बाप बेटी दोनों की तबियत बिगड़ने लगी. परिवार और अड़ोसी पड़ोसी दोनों को फौरन अस्पताल लेकर भागे लेकिन दोनों को बचाया नहीं जा सका. बाप बेटी दोनों की मौत हो गयी. फ़िलहाल कोतवाली पुलिस जांच में जुटी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज