Home /News /madhya-pradesh /

मध्य प्रदेश: रहस्य बनी बुजुर्ग दंपती की हत्या, पुलिस जांच शुरू

मध्य प्रदेश: रहस्य बनी बुजुर्ग दंपती की हत्या, पुलिस जांच शुरू

रहस्य बनी बुजुर्ग दंपती की हत्या, पुलिस जांच शुरू

रहस्य बनी बुजुर्ग दंपती की हत्या, पुलिस जांच शुरू

महिला की लाश घर के अंदर ही पलंग पर मिली, जबकि पति की लाश घर से 200 मीटर से ज्यादा दूर रेल की पटरी के पास झाड़ियों में मिली.

शाजापुर जिले के भीलखेड़ी गांव में बुधवार को अज्ञात बदमाशों द्वारा बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या का मामला सामने आया है. इस वारदात के बाद महिला की लाश घर के अंदर ही पलंग पर मिली, जबकि पति की लाश घर से 200 मीटर से ज्यादा दूर रेल की पटरी के पास झाड़ियों में मिली. पति-पत्नी की लाश पर ज्यादा चोट के निशान भी नहीं मिले. इस वारदात का पता उस वक्त चला जब इस दंपती का बेटा खेत पर बने घर पहुंचा और घर पर ताला लटका हुआ देखा. उसने घर की दूसरी चाबी से जब दरवाजा खोला तो उसके होश उड़ गए. उसने अपनी मां की लाश को पलंग पर देखा. इसके बाद आसपास रहने वाले लोगों और पुलिस को हत्या की सूचना दी गई. सूचना मिलने के बाद एसपी पंकज श्रीवास्तव पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे.

घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी 

शुजालपुर पुलिस ने खोजबीन कर महिला के पति की लाश को भी ढूंढ़ निकाला. इस घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. लोगों की भीड़ जमा हो गई. एफएसएल टीम और पुलिस अधिकारी जंगल और घर से सबूत जुटाकर हत्यारों का सुराग ढूढ़ने में लग गए हैं. फिलहाल पुलिस को कोई खास सफलता नहीं मिली है.

माता पिता की हत्या क्यों की गई, इसकी वजह उनका बेटा भी नहीं समझ पा रहा है.


वहीं माता पिता की हत्या क्यों की गई, इसकी वजह उनका बेटा भी नहीं समझ पा रहा है. बेटे का कहना है कि इनका किसी से कोई विवाद नहीं था. साथ ही उसने ये भी कहा कि घर में जेवरात और दूसरी कीमती चीज़ें सुरक्षित हैं. ऐसे में लूट या चोरी इसकी वजह नहीं मानी जा रही है. इस हत्याकांड को सुलझाना पुलिस के लिए पेचीदा हो गया है. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें - MP की जेल हाउसफुल : अब नहीं है नये क़ैदियों के लिए जगह

ये भी पढ़ें - मेरी हत्या करा सकते हैं BJP के पूर्व MLA: कांग्रेस नेता

Tags: Madhya pradesh news, Murder, Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर