Home /News /madhya-pradesh /

VIDEO: अस्‍पताल में डॉक्‍टर की गैर मौजूदगी, महिला मरीजों ने दिया धरना

VIDEO: अस्‍पताल में डॉक्‍टर की गैर मौजूदगी, महिला मरीजों ने दिया धरना

शाजापुर के जिला अस्‍पताल में शुक्रवार को महिला मरीजों ने जमकर हंगामा मचाया. इस हंगामे की वजह थी डॉक्टर की गैर मौजूदगी. वे जिला अस्पताल के मेन गेट पर धरने पर बैठ गईं.

मध्‍यप्रदेश के अस्पताल अब इतने बीमार हो चले हैं कि मरीजों को इलाज के लिए धरना तक देना पड़ रहा है. ताजा मामला शाजापुर का है, जहां शुक्रवार को महिला मरीजों ने जिला अस्‍पताल में जमकर हंगामा मचाया. इस हंगामे की वजह थी डॉक्टर की गैर मौजूदगी. दरअसल ये दूरदराज से आई ये सभी महिलाएं गुरुवार रात से सोनोग्राफी करवाने के लिए नंबर लगाकर बैठी हुई थीं, लेकिन शुक्रवार सुबह अचानक डॉक्टर के छुट्टी पर होने का हवाला देते हुए एक नोटिस चिपकाकर सोनोग्राफी कक्ष पर ताला लगा दिया गया और इन महिलाओं को दो दिन बाद आने को कहा गया.

बीते कई दिनों से ये गर्भवती महिलाएं इसी तरह से परेशान हो रही थीं. इसी के चलते उनका गुस्सा फूट पड़ा और वे जिला अस्पताल के मेन गेट पर धरने पर बैठ गईं और रास्ता पूरी तरह बंद कर दिया. काफी देर तक गहमागहमी का माहौल रहा पर जब कोई सुनवाई नहीं हुई तो ये मायूस महिलाएं अस्‍पताल से लौट गईं.

आपको बता दें कि अस्पताल में रेडियोलॉजिस्ट का पद पिछले चार सालों से खाली पड़ा है. जिन दो डॉक्टरों को ट्रेंनिग दिलवाकर यहां तैनात किया गया था, वे भी छुट्टी पर चले गए. इस पूरे मामले में जब अस्पताल के सिविल सर्जन से बात की गई तो पहले तो वे 'ऑल इज वेल' का दावा करते दिखे, लेकिन जब बात सोनोग्राफी की आई तो डॉक्टरों के पद खाली होने का हवाला दे दिया, यानी इस बीमारी का इलाज सिविल सर्जन के पास भी नहीं है.

Tags: Madhya pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर