होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /Video: कलेक्टर के घर पहुंचा सरपंच, रोते हुए बोला- नहीं मिला गांव के विकास के लिए एक रुपया

Video: कलेक्टर के घर पहुंचा सरपंच, रोते हुए बोला- नहीं मिला गांव के विकास के लिए एक रुपया

Shajapur News: शाजापुर में कलेक्टर निवास के बाहर एक सरपंच ने रोते हुए आधे घंटे से ज्यादा समय तक हंगामा किया. सरपंच को व ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- मोहित राठौर

शाजापुर (उज्जैन). शाजापुर जिले की मोहन बड़ोदिया जनपद पंचायत के ग्राम मदाना के सरपंच गोविंद सिंह मालवीय शुक्रवार सुबह टंकी चौराहा स्थित कलेक्टर निवास पर कलेक्टर से मिलने पहुंचे. कलेक्टर निवास पर मौजूद सुरक्षा गार्डो ने उन्हें बताया दोपहर 2 बजे आपकी मुलाकात हो पाएगी. सरपंच मिलने की जिद पर अड़ा रहा और सरपंच ने रोते हुए वहां हंगामा किया. सरपंच को बड़ी मुश्किल से समझाइश देकर वहां से हटाया गया.

शाजापुर में कलेक्टर निवास के बाहर एक सरपंच ने रोते हुए आधे घंटे से ज्यादा समय तक हंगामा किया. सरपंच को वहां पर मौजूद पुलिसकर्मी और पटवारी समझाते हुए नजर भी आ रहे हैं. सरपंच का आरोप है मेरी पंचायत में कोई विकास कार्य नहीं हो रहे हैं, इस संबंध में मेरे द्वारा 50 से अधिक पत्र कलेक्टर, जिला पंचायत सीईओ, जनपद सीईओ को दिए जा चुके हैं और मैंने बार-बार आकर कलेक्टर से मिलने की कोशिश भी की, लेकिन उन्होंने एक बार भी मुझसे मुलाकात नहीं की. इसलिए परेशान होकर आज मैं कलेक्टर साहब से उनके निवास पर मिलने के लिए आया हूं, लेकिन यहां भी पुलिस वालों मुझे धक्का देखकर भगाने की कोशिश कर रहे हैं.

सरपंच गोविंद सिंह मालवीय ने कहा कि गांव में गौशाला प्रारंभ करने के लिए मैं बार-बार निवेदन कर रहा हूं, लेकिन गौशाला प्रारंभ नहीं हो रही है. अज्ञात लोगों ने गौशाला की बाउंड्री वॉल और पिलरों को तोड़ने की कोशिश की है. जिसकी शिकायत पुलिस में भी की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. गांव में शौचालय सहित अन्य निर्माण कार्यों के लिए राशि की मांग की जा रही है, लेकिन नहीं दी जा रही है. सरपंच का आरोप है बिना रिश्वत के जनपद पंचायत से कोई राशि नहीं दी जाती.

Tags: CM Shivraj Singh Chauhan, Mp news, Ujjain Collector, Ujjain news, Viral video

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें