शाही सवारी में शामिल होने के लिए पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने तोड़ा प्रोटोकॉल, हुए बुलेट पर सवार

Sunil Hanchoria | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 27, 2019, 2:16 PM IST
शाही सवारी में शामिल होने के लिए पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने तोड़ा प्रोटोकॉल, हुए बुलेट पर सवार
शिवराज सिंह ने शाही सवारी में शामिल होकर कार्यकर्ताओं के साथ की पूजा अर्चना

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शाजापुर में प्रोटोकॉल तोड़ एक कार्यकर्ता की बुलेट पर सवार होकर शाही सवारी में शामिल हुए.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) सोमवार रात बडौद से भोपाल लौटते समय कुछ देर के लिए शाजापुर जिले (Shajapur District) में रुके, जहां उन्हें कार्यकर्ताओं के हुजूम ने स्वागत के लिए घेर लिया. शिवराज सिंह चौहान से स्थानीय विधायक और बीजेपी नेताओं (Bjp Leaders) ने शहर में निकलने वाली शाही सवारी में शामिल होने का निवेदन किया तो वे तत्काल तैयार हो गए लेकिन वहां मौजूद कार्यकर्ताओं की भीड़ में उनके साथ सेल्फी (Selfie) लेने की होड़ के चलते धक्कामुक्की का माहौल हो गया. इसी दौरान कुछ कार्यकर्ता कीचड़ में भी गिर गए.

शिवराज सिंह के साथ सेल्फी लेने की मची होड़



दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान सोमवार को आगर मालवा जिले के बडौद में किसान आक्रोश रैली में शामिल होने के बाद भोपाल वापस लौट रहे थे, इसी बीच वे कुछ देर के लिए शाजापुर में भी रुक गए. यहां कार्यकर्ताओं ने शिवराज सिंह चौहान का जमकर स्वागत किया. कुछ कार्यकर्ताओं में शिवराज सिंह के साथ सेल्फी लेने की होड़ मच गई. शिवराज के साथ मौजूद सुरक्षाकर्मियों को भीड़ हटाने को लेकर जमकर मशक्कत करनी पड़ी.

कार्यकर्ताओं में शिवराज सिंह के साथ सेल्फी लेने की मची होड़
कार्यकर्ताओं में शिवराज सिंह के साथ सेल्फी लेने की मची होड़


बुलेट पर सवार हुए शिवराज सिंह चौहान

शाही सवारी में भी शामिल होने के लिए बुलेट पर सवार हुए शिवराज सिंह चौहान
शाही सवारी में भी शामिल होने के लिए बुलेट पर सवार हुए शिवराज सिंह चौहान

Loading...

स्वागत के बाद शिवराज सिंह चौहान ने स्थानीय नेताओं के आग्रह पर शहर में निकलने वाली शाही सवारी में भी शामिल होने का मन मनाया लेकिन बढ़ती हुई भीड़ को देख शिवराज सिंह ने प्रोटोकॉल तोड़ा और एक कार्यकर्ता की बुलेट पर सवार (riding on Bullet)हो गए. वे बुलेट पर ही   शाही सवारी स्थल तक पहुंचे. वहां पहुंचकर शिवराज सिंह ने कार्यकर्ताओं के साथ पूजा अर्चना की. गौरतलब है कि शिवराज सिंह को जेड कैटेगरी की सुरक्षा प्राप्त है.

यह भी पढ़ें- पूर्व MLA सुरेंद्र नाथ के बचाव में शिवराज, कहा - देखेंगे कितने लोगों की संपत्ति कुर्क करती है सरकार

यह भी पढ़ें- टेरर फंडिंग पर दिग्विजय ने शिवराज से पूछा सवाल, CM कमलनाथ को दी बधाई

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शाजापुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 2:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...