OMG: शाजापुर की चीलर नदी में विस्फोट, किनारे से उठता धुएं का गुबार..

शाजापुर (Shajapur) की चीलर नदी (Chilar River) में पानी के अंदर विस्फ़ोट और नदी के किनारे पर भी धुंए के गुबार की की हैरान कर देने वाली तस्वीरें सामने आई हैं. ये पूरा नज़ारा किनारे के पास के एक घर के ऊपर लगे सीसीटीवी (Cctc) में कैद हो गया

Sunil Hanchoria | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 2, 2019, 2:49 PM IST
OMG: शाजापुर की चीलर नदी में विस्फोट, किनारे से उठता धुएं का गुबार..
चीलर नदी में विस्फोट की हैरान कर देने वाली तस्वीरें
Sunil Hanchoria
Sunil Hanchoria | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 2, 2019, 2:49 PM IST
शाजापुर (Shajapur) के चीलर नदी (Chilar River) में रविवार शाम पानी के अंदर विस्फ़ोट (Blast) की हैरतअंगेज तस्वीरें सामने आई हैं. यही नहीं नदी के किनारे पर भी जमीन से धुंए का गुबार उठता दिखा, अचानक हुई इस घटना के बाद मौके पर मौजूद लोग सकते में आ गए ओर हर कोई इस नजारे को देख कर हैरान हो गया. ये पूरा नज़ारा नदी के किनारे पर मौजूद एक घर के ऊपर लगे सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गया, जिसमें साफ़ दिख रहा है कि किस तरह शहर की महूपुरा रपट के पास नदी के बहते हुए पानी मे अचानक विस्फ़ोट हुआ और इस हलचल के बाद पानी काफ़ी ऊपर तक उछला.

जांच के बाद साफ होगी तस्वीर
ये पूरी घटना अब कोहतुल का विषय बन गई है हालांकि प्रशासनिक लोग अभी इस मामले में कुछ नहीं बोल रहे हैं. इसी बीच कोतवाली थाना प्रभारी विवेक गुप्ता अपने स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे ओर रात में जगह का मुआयना किया. हालांकि उन्होंने मछली पकड़ने वाले लोगों के द्वारा विस्फोट की आशंका जताई, लेकिन साथ ही यह भी साफ किया कि मामला जांच के बाद ही साफ हो पायेगा.

News - नदी के किनारे पर उठते धुएं के गुबार को लेकर लोग हैरत में हैं
नदी के किनारे पर उठते धुएं के गुबार को लेकर लोग हैरत में हैं


भूगर्भीय हलचल का अंदेशा
स्थानीय लोग जिन्होंने इस घटना को देखा उनका मानना है कि ऐसी घटना उन्होंने कभी नहीं देखी. लगातार बारिश के बाद बड़े जलस्तर के कारण भी होने वाली भू-गर्भीय हलचल से भी इंकार नही किया जा सकता.

Loading...

ये भी पढ़ें
तेज़ आवाज़ के साथ पैंट में फट गया Redmi का ये स्मार्टफोन, जेब से निकलने लगा धुआं
घर खरीदारों को धोखे से बचाने के लिए ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी उठाएगी ये कदम!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2019, 2:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...