• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • Shajapur News: टीचर ने छात्रा से कहा- 'I Love you' बोलो वर्ना फेल करू दूंगा

Shajapur News: टीचर ने छात्रा से कहा- 'I Love you' बोलो वर्ना फेल करू दूंगा

शाजापुर जिले के पोलायकलां में 12वीं की एक छात्रा मे स्कूल के शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है..

शाजापुर जिले के पोलायकलां में 12वीं की एक छात्रा मे स्कूल के शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है..

Shajapur Crime News: पुलिस को आरोपी शिक्षक द्वारा की गई चैटिंग के स्क्रीन शॉट भी दिए हैं. पीड़ित छात्रा का कहना था कि आरोपी शिक्षक द्वारा स्कूल में अलग कमरे में ले जाकर अश्लील हरकतें की गई. WhasApp पर अश्लील मैसेज भेजकर जबरन प्यार का इजहार करवाने के लिये प्रताड़ित किया.

  • Share this:

शाजापुर. शाजापुर जिले के पोलायकलां में शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय में 12वीं में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ स्कूल के एक वरिष्ठ शिक्षक ने छेड़छाड़ का प्रयास किया. शिक्षक कुंदन वर्मा भौतिक शास्त्र के व्याख्याता के पद पर विगत 20 वर्षों से इसी स्कूल में पदस्थ हैं, उन पर स्कूल में छात्रा से छेड़छाड़ के गंभीर आरोप लगे हैं. पीड़ित छात्रा का कहना था कि आरोपी शिक्षक द्वारा स्कूल में अलग कमरे में ले जाकर अश्लील हरकतें की गईं. WhasApp पर अश्लील मैसेज भेजकर जबरन प्यार का इजहार करवाने के लिये प्रताड़ित किया.

यही नहींं छात्रा को प्रेक्टिकल में कम नंबर देने और फेल करने की धमकी भी शिक्षक दे रहा था. आखिरकार पीड़ित छात्रा ने परिजनों को शिक्षक के मैसेज दिखाकर पूरी करतूत बताई. आक्रोशित परिजनों ने शिक्षक को सबक सिखाते हुए उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने आरोपी शिक्षक को हिरासत में लेकर विभिन्न धाराओं मे मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. पुलिस को आरोपी शिक्षक द्वारा की गई चैटिंग के स्क्रीन शॉट भी दिए हैं. इस पूरी घटना ने एक बार फ़िर शिक्षक पद की गरिमा को तार-तार किया है.

शाजापुर चौकी प्रभारी सुरेंद्र मेहता ने बताया कि शिक्षक कुंदन वर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. हालांकि आरोपी शिक्षक को अभी गिरफ्तार नहीं किया गया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज