लाइव टीवी

शाजापुर में दो पक्षों में पथराव के बाद आगजनी, धारा 144 लागू

Sunil Hanchoria | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 16, 2018, 6:42 PM IST
शाजापुर में दो पक्षों में पथराव के बाद आगजनी, धारा 144 लागू
चल समारोह में पथराव के बाद दो गुटों में हिंसक झड़प

पथराव की इस घटना के बाद जुलूस निकाल रहे लोग भी उग्र हो गए. कुछ देर बाद विवाद हिंसक रूप ले लिया.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले में महाराणा प्रताप जयंती के मौके पर निकल रहे जुलूस पर पथराव के बाद दो गुटों में हिंसक झड़प हो गई. घटना के बाद जिला प्रशासन ने धारा 144 लगा दी है. साथ ही भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

जानकारी के अनुसार, शनिवार दोपहर महाराणा प्रताप जयंती के अवसर पर राजपूत समाज द्वारा नई सड़क से बस स्टैंड तक शौर्य यात्रा निकाली जा रही थी. यात्रा जब मनिहारवाड़ी क्षेत्र में पहुंची तो यहां मंदिर के पास बने मंच से जुलूस का स्वागत किया गया. इसी बीच, कुछ उपद्रवियों ने जुलूस पर पथराव कर दिया. देखते ही देखते दोनों पक्ष आमने सामने हो गए.

पथराव की इस घटना के बाद जुलूस निकाल रहे लोग भी उग्र हो गए. कुछ देर बाद विवाद हिंसक रूप ले लिया. इसमें कुछ लोगों के घायल होने की भी आशंका बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही एसपी और कलेक्टर मौके पर पहुंच गए. विवाद ज्यादा न बढ़े इसलिए एहतियात के तौर पर शहर में धारा 144 लागू कर दी गई. पूरे शहर में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. प्रशासन और पुलिस के अधिकारी भी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शाजापुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 16, 2018, 4:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर