VIDEO: लोडिंग वाहन के पीछे लटके, काटी तिरपाल; चलती गाड़ी से उड़ा दिया माल

मध्य प्रदेश के शाजापुर से चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है. चोर यहां खुलेआम इस तरह चोरी करते हैं.

Viral Video: मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले से चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है. यहां एक चोर लोडिंग वाहन के पीछे बाकायदा लटककर चोरी कर रहा है. ये वीडियो जगह-जगह देखा जा रहा है.

  • Share this:
शाजापुर. मध्य प्रदेश के शाजापुर से हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो में एक युवक चलते हुए लोडिंग वाहन के पीछे लटककर चोरी की कोशिश कर रहा है. पीछे उसके दोस्त मोटरसाइल पर आ रहे हैं. उनके पीछे आ रहे लोगों ने ये वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. घटना देवलाबिहार-कालीसिंध रोड की बताई जा रही है. वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि चोर फिल्मी स्टाइल में दिन दहाड़े एक पिकअप वाहन से सामान चुराने की कोशिश कर रहा है. जबकि उसके दो साथी बाइक से उसके पीछे चल रहे हैं. उसके बाद वाहन पर चढ़ा बदमाश पीछे का तिरपाल काटता है.



मौका मिलते ही भाग जाता है बदमाश

वह वाहन में रखे बक्से निकाल कर बाइक पर बैठे अपने साथी को देता है. यह पूरा नजारा इन बदमाशों के पीछे चल रहे बाइक सवार ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया. एक दो बॉक्स उतारने के बाद गांव का रिहायशी इलाका आ जाने से यह बदमाश वाहन से उतर जाता है और साथियों के साथ मौके से भाग निकलता है. इस मामले में फ़िलहाल पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है.

आए दिन होती हैं वारदातें

गौरतलब है कि शाजापुर जिले में इस तरह की वारदातों को ट्रक कटिंग कहा जाता है. इस अपराध में बड़े-बड़े गिरोह शामिल हैं. अपराधी हाईवे और अन्य दूसरी सड़कों पर आए दिन इस तरह की वारदात को अंजाम देते हैं. जब तक वाहन चालक को घटना का पता चलता है वो काफी आगे निकल जाता है. ऐसे में वारदात की सही जगह न पता होने से पुलिस के शिकायतें कम ही दर्ज हो पाती हैं. बता दें, इस तरह के काम में चोरों की जान को भी खतरा होता है. कई बार गंभीर घटनाएं भी हुई हैं. लेकिन, उसका कारण बताना मुश्किल होने के कारण पुलिस में शिकायत नहीं होती.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.