Viral Video: छत्तीसगढ़ के बाद सामने आई मप्र की थप्पड़बाज अपर कलेक्टर, जानिए कौन?

मध्य प्रदेश के शाजापुर की अपर कलेक्टर ने सरेआम एक युवक के साथ बद्तमीजी की.

मध्य प्रदेश के शाजापुर की अपर कलेक्टर ने सरेआम एक युवक के साथ बद्तमीजी की.

Viral Video: छत्तीसगढ़ के कलेक्टर के बाद अब मप्र की अपर कलेक्टर ने युवक को सरेआम थप्पड़ मार दिया. युवक कोरोना कर्फ्यू के बाद भी दुकान खोलकर बैठा था. घटना का वीडियो वायरल हो गया है.

  • Last Updated: May 24, 2021, 4:06 PM IST
  • Share this:

शाजापुर. छत्तीसगढ़ के कलेक्टर के बाद अब मध्य प्रदेश की थप्पड़बाज अपर कलेक्टर सामने आई है. शाजापुर अपर कलेक्टर मंजूषा विक्रांत राय ने कोरोना कर्फ्यू तोड़नेवाले दुकानदार को बीच सड़क थप्पड़ मार दिया. अपर कलेक्टर के बाद पुलिसवाले ने भी उसे डंडा दिखाया. थप्पड़ मारने का ये वीडियो वायरल हो गया है.

दरअसल, ये मामला दो दिन पुराना है. अपर कलेक्टर मंजूषा विक्रांत राय कोरोना कर्फ्यू लागू कराने टीम के साथ शहर का जायजा ले रही थीं. इस दौरान शहर के किला रोड पर एक जूते की दुकान खुली दिखी. जब राय यहां पहुंचीं तो एक युवक दिखाई दिया. युवक ने अपर कलेक्टर से कहा कि ये मेरा घर है. लेकिन, उसने झूठ बोला था, उसका घर मीरकला में है. ये दुकान उसके पिता चलाते हैं. ये जानते ही राय भड़क गईं और उसे थप्पड़ रसीद कर दिया. अपर कलेक्टर के थप्पड़ के बाद वहां मौजूद गार्ड ने भी उसे डंडा मारने का इशारा किया. इसके बाद प्रशासन ने उसकी दुकान को सील कर दिया.

Youtube Video

छत्तसीगढ़ के इस मामले पर मचा था बवाल
छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में एक वीडियो सोशल मीडिया  पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में कलेक्टर साहब को एक युवक को थप्पड़ मारते हुए देखा जा सकता है. खास बात यह है कि कलेक्टर साहब न सिर्फ युवक को थप्पड़ मारते हैं, बल्कि उसका मोबाइल फोन भी उठाकर सड़क पर पटक देते हैं.

जब कलेक्टर रणबीर शर्मा का इतने से भी मन नहीं भरता है तो वे उस युवक से बदतमीजी से पेश आते हुए बगल में खड़े सिपाही को मारने के आदेश भी दे देते हैं. ऐसे में सिपाही भी बीच सड़क पर डंडे से युवक की बेरहमी से पिटाई करने लगता है. इस दौरान युवक बार- बार सफाई देता है कि वह दवाई खरीदने के लिए जा रहा है. लेकिन उसकी एक न सुनी जाती है और उलटी उसे डंडे पड़ते हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज