लाइव टीवी

मंत्री लाखन सिंह यादव के भतीजे के समर्थन में उतरी कांग्रेस, CEO पर की केस दर्ज करने की मांग

News18 Madhya Pradesh
Updated: November 8, 2019, 10:43 PM IST
मंत्री लाखन सिंह यादव के भतीजे के समर्थन में उतरी कांग्रेस, CEO पर की केस दर्ज करने की मांग
कांग्रेस ने आईजी डीपी गुप्ता को सौंपा ज्ञापन.

कैबिनेट मंत्री लाखन सिंह यादव (Lakhan Singh Yadav) के भतीजे संजय यादव (Sanjay Yadav) और श्योपुर जिले के सीईओ के बीच हुआ विवाद तूल पकड़ता जा रहा है. इस मामले में अब कांग्रेस सीईओ के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज कराने की मांग कर रही है.

  • Share this:
श्योपुर. मध्‍य प्रदेश के श्योपुर जिले के सीईओ और कैबिनेट मंत्री लाखन सिंह यादव (Lakhan Singh Yadav) के भतीजे संजय यादव (Sanjay Yadav) के बीच हुआ विवाद लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. सीईओ ने यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव संजय यादव के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज कराई है, तो अब कांग्रेसी भी उनके (सीईओ) के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग कर रहे हैं. इसी सिलसिले में कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल ने चंबल रेंज के आईजी डीपी गुप्ता (IG DP Gupta) से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा है.

कहासुनी के बाद बिगड़ी बात
पशुपालन मंत्री लाखन सिंह के भतीजे संजय यादव और श्योपुर के जनपद सीईओ की फोन पर कहासुनी हो गई थी. इसको लेकर सीईओ ने पुलिस में मामला दर्ज कराया था, तो वहीं शुक्रवार को कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल चम्बल आईजी डीपी गुप्ता से मिला और जांच की मांग की. कांग्रेस का कहना है कि सीईओ ने पहले अभद्रता सूचक शब्दों इस्तेमाल किया. इस कारण सीईओ पर भी मामला दर्ज होना चाहिए. आईजी चम्बल द्वारा मामले की जांच किए जाने और आरोपी की गिरफ्तारी पर रोक लगाए जाने के बाद आरोपी कांग्रेस नेता संजय सिंह यादव मीडिया के सामने आए हैं. उनका कहना है कि उन पर लगाए गए आरोप निराधार हैं. सीईओ ने उन्हें उकसाया था.

आईजी ने कही ये बात

चम्बल रेंज के आईजी डीपी गुप्‍ता का कहना है कि मामले की जांच किसी वरिष्ठ अधिकारी से कराई जाएगी. इस मामले में जो भी तथ्य सामने आएंगे पुलिस उसी के मुताबिक पुलिस कार्रवाई करेंगी. हालांकि उन्‍होंने कहा कि फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं होगी.

(रिपोर्ट-सुशील कौशिक)

ये भी पढ़ें-
Loading...

गर्म सलाखों से दागने पर तड़प उठते हैं बच्चे, मगर आदिवासी नहीं मानते, कानून भी हुआ बेबस

बंदरिया अपने घायल बच्‍चे को लेकर पहुंची अस्‍पताल, स्‍टाफ की आंखें हो गईं नम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्‍योपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2019, 10:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...