होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल के फिर बिगड़े बोल, इस बार सीएम शिवराज को दी धमकी

कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल के फिर बिगड़े बोल, इस बार सीएम शिवराज को दी धमकी

श्योपुर से कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने सीएम के खिलाफ विवादित बयान दिया है.

श्योपुर से कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने सीएम के खिलाफ विवादित बयान दिया है.

controversial statement. मध्यप्रदेश में श्योपुर विधानसभा से कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने विवादित बयान दिया है. विधायक ...अधिक पढ़ें

श्योपुर. मध्यप्रदेश में श्योपुर से कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल अपने विवादित बयानों के लिए अक्सर चर्चा में रहते हैं. इस बार भी उन्होंने फसल नुकसान पर बीजेपी का विरोध करते हुए बयान दे डाला. इस बार सीधे सीएम शिवराज उनके निशाने पर हैं. उन्होंने कहा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को श्योपुर में नहीं घुसने देंगे. विधायक बाबू जंडेल का ये बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस बयान पर बीजेपी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कल को बीजेपी के विधायक ये कहेंगे की वो कमलनाथ को अपनी विधानसभा में नहीं आने देंगे.

श्योपुर के विधायक बाबू जंडेल फसलों का नुकसान हो जाने के बाद मुआवजे की मांग कर रहे हैं. इस बीच  उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ बयान दिया है. श्योपुर विधायक ने कहा मुख्यमंत्री रोज इतनी घोषणाएं करते हैं. झूठ बोलते हैं, सर्वे हो गया लेकिन सरकार ने कुछ नहीं किया तो मैं आंदोलन नहीं करूंगा. अगर ये भ्रष्टाचार मचा तो मैं तुमको श्योपुर में नहीं आने दूंगा.

बीजेपी ने दिया ये जबाव 
कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल का ये बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी के राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा श्योपुर के कांग्रेस विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के क्षेत्र में नहीं घुसने दिया जाएगा. ये लोकतंत्र है इसमें सभी जनप्रतिनिधियों को कहीं भी आने जाने का अधिकार है. कल बीजेपी का विधायक ये कहेगा कि हम कमलनाथ को नहीं घुसने देंगे, दिग्विजय सिंह को नहीं घुसने देंगे.

ये भी पढ़ें- OMG : पुलिस ने जैसे ही हैंडपंप चलाया उसमें से पानी की जगह लगी शराब की धार, Video वायरल

विवादित बयानों से सुर्खियों में रहते हैं विधायक 
विधायक के बयान की आलोचना करते हुए मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कांग्रेस को अपने विधायकों के बिगड़े बोलों पर लगाम लगाने की सलाह दी है. हालांकि श्योपुर से कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं.

Tags: CM Shivraj Singh Chauhan, Controversial Statements, Madhya Pradesh News Updates, Madhya Pradesh Politics, MP BJP, MP Congress, Sheopur news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें