MP: कांग्रेस विधायक की ओछी हरकत, BJP सांसद हेमामालिनी को लेकर दिया विवादित बयान

कांग्रेस MLA बाबूलाल जंडेल ने BJP सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी पर अमर्यादित टिप्पणी की है. (File Pic)

मध्य प्रदेश के श्योपुर में किसानों के साथ चर्चा के दौरान कांग्रेस MLA बाबूलाल जंडेल ने BJP सांसद को लेकर दिया अमर्यादित बयान. तिरंगे के अपमान को लेकर कहा कि भाजपा झूठ बोल रही है.

  • Share this:
श्योपुर. अपने विवादित बयानों के लिए मशहूर मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले के कांग्रेस विधायक बाबूलाल जंडेल की जुबान एक बार फिर फिसल गई है. जंडेल ने इस बार BJP सांसद और अभिनेत्री हेमामालिनी को लेकर अमर्यादित बयान दिया है. श्योपुर में किसानों के साथ चर्चा के दौरान जंडेल का दिया गया यह बयान अब वायरल हो रहा है. उन्होंने कहा- '2003 में जब हेमा मालिनी ने जब उनके खिलाफ चुनाव लड़ा, तब उनके गालों को देखकर लड़कों की नजर फिसल गई. वे चुनाव जीत गईं और मैं हार गया.'

श्योपुर जिले में किसानों के साथ चर्चा के दौरान बाबूलाल जंडेल ने कहा कि तिरंगे के अपमान को लेकर भाजपा झूठ बोल रही है. तिरंगा झंडा का अपमान हेमा मालिनी ने किया है, भाजपा ने किया है. आपको बता दें कि कांग्रेस विधायक बाबूलाल जंडेल अक्सर अपने विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहते हैं. इससे पहले भी हेमा मालिनी पर वे टिप्पणी कर चुके हैं. एक बार उन्होंने विशिष्ट समुदाय के खिलाफ टिप्पणी की थी, जिसके लिए उन्हें माफी मांगनी पड़ी थी.

कल की थी सोनिया को भारत रत्न देने की मांग

बाबूलाल जंडेल ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भारत रत्न देने की मांग की थी. वे इसके लिए जल्द प्रधानमंत्री और राष्ट्रपित को पत्र भी लिखने जा रहे हैं. उनका कहना है कि सोनिया गांधी के साथ-साथ पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को भी भारत रत्न मिलना चाहिए.



ये बताई वजह

जंडेल ने सोनिया गांधी को भारत रत्न देने के पीछे कारण भी बताया. उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी के परिवार के सदस्यों ने देश की सेवा करते हुए अपने प्राणों का बलिदान दिया है. गांधी परिवार के लोगों ने देश के विकास में महत्वपूर्ण योगदान दिया है. सोनिया गांधी की सास पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने पीएम पद पर रहते हुए और देश के लोगों की सेवा करते हुए अपने प्राण त्याग दिए.

इसी तरह सोनिया गांधी के पति राजीव गांधी की भी प्रधानमंत्री रहते हुए हत्या की गई थी. ऐसे में गांधी परिवार के दो लोगों ने देश के लिए अपना बलिदान दिया, सोनिया गांधी उसी परिवार की बहू हैं. उन्होंने भी कई त्याग किए हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.