बीड़ी देने से मना किया पिता-पुत्र ने मिलकर की हत्या, फरार आरोपियों की तलाश कर रही पुलिस

पुलिस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
पुलिस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के श्योपुर में पीने के लिए बीडी देने से मना करने की बात पर बवाल हो गया. आरोप है कि पिता-पुत्र ने एक राय होकर युवक की लोहे के सरिए से पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी.

  • Share this:
श्योपुर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के श्योपुर में पीने के लिए बीडी देने से मना करने की बात पर बवाल हो गया. आरोप है कि पिता-पुत्र ने एक राय होकर युवक की लोहे के सरिए से पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी. मामले की जानकारी मिलने के बाद गसवानी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मर्ग कायम कर मृतक के शव का पीएम करवाया. इसके बाद आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

मामला जिले के गसवानी थाना क्षेत्र के बड़ौदा कला गांव का है, जहां बीते मंगलवार को बड़ौदा कलां गांव निवासी फ़ालोदी आदिवासी ने शराब के नशे में धुत होकर कदमू आदिवासी से पीने के लिए बीड़ी मांगी तो कदमों ने बीड़ी देने से इनकार कर दिया. इसी बात से नाराज होकर आरोपी फ़ालोदी और उसके बेटे बंटी ने कदमू की लोहे के सरिया से पीट-पीटकर हत्या कर दी. मामले में पुलिस ने आरोपी व मृतक के आस पास के रहने वालों से भी पूछताछ कर रही है.





आरोपी फरार
पुलिस के मुताबिक घटनाा के आरोपी पिता-पुत्र मौके से फरार हो गए, जिनकी तलाश गसवानी थाना पुलिस द्वारा की जा रही है. दसवानी थाना प्रभारी भारत सिंह गुर्जर का कहना है कि बीड़ी ना देने की बात पर कदमों की हत्या कर दी गई है. आरोपी बाप-बेटे के खिलाफ मामला दर्ज करके उन्हें पकड़ने के लिए उनके छिपने के ठिकानों पर दबिश दी जा रही है. जल्द ही आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज