शर्मनाक! 14 साल की बेटी का पिता करता था रेप और 2 बेटियों से मंगवाता था भीख
Sheopur News in Hindi

शर्मनाक! 14 साल की बेटी का पिता करता था रेप और 2 बेटियों से मंगवाता था भीख
श्योपुर में नाबालिग बेटी से पिता कर रहा था रेप

आरोपी पिता अपनी बड़ी बेटी जोकि 14 की है, का अश्लील वीडियो (Sex Video) बनाकर उससे रेप करता था और दो छोटी बेटियों से भीख़ मंगवाकर उससे अपनी अय्याशी के लिए सामान खरीदता था.

  • Share this:
श्योपुर. मध्य प्रदेश के श्योपुर (Shypour) में एक पिता अपनी ही नाबालिग बेटी (Minor Girl) का डेढ़ साल से रेप (Rape) कर रहा था. वो अपनी बड़ी बेटी जोकि 14 की है, का अश्लील वीडियो (Sex Video) बनाकर उससे रेप करता था और दो छोटी बेटियों से भीख़ मंगवाकर उससे अपनी अय्याशी के लिए सामान खरीदता था. परेशान बेटी ने रविवार देर रात, बाल कल्याण समिति को फोन कर शिकायत की.

श्योपुर की बाल कल्याण समिति के पास देर रात एक फोन आया. ये फोन एक बच्ची का था. वो फोन पर कह रही थी कि उसका पिता उसके साथ रेप कर रहा है. मुझे उससे बचा लो. फोन आते ही समिति हरकत में आयी और पुलिस को खबर दी. पुलिस अपने साथ समिति के सदस्यों को लेकर बच्ची के बताए पते पर पहुंच गयी.

ये रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला सिटी कोतवाली इलाके की धान मिल बस्ती का है. जहां एक पिता ने दरिंदगी की हदें पार कर दी थीं. वो बिन मां की अपनी 14 साल की बेटी का अरसे से रेप कर रहा था. बेटी ने जो बयान दिया उसके मुताबिक पिता उसे पहले नशे की गोलियां खिला देता था फिर उसका अश्लील वीडियो बनाकर धमकाता था और रेप करता था. होश में आने पर जब बेटी विरोध करती थी तो पिता उसे अश्लील वीडियो दिखाकर उसे बदनाम करने की धमकी देता था. डेढ़ साल से पिता अपनी बेटी का शोषण कर रहा था और बेटी डर के कारण चुप थी.



एक बेटी से रेप, 2 से भीख़
इस आदमी की दरिंदगी का अंदाज इसी से लगाइए कि वो एक बेटी से रेप करता था और बाकी दो छोटी बेटियों से भीख़ मंगवाकर उससे अपनी अय्याशी का सामान खरीदता था. इसी बीच चाइल्ड लाइन ने दो छोटी बेटियों को भीख मांगते समय पकड़ लिया. समिति के सदस्य काउंसलिंग के लिए घर पहुंचे और उन्होंने बच्चियों को बाल कल्याण समिति की अध्यक्ष का फोन नंबर दे दिया.

आधी रात में बजा फोन
कई महीने बीत गए जब पिता की हैवानियत बंद नहीं हुई तो रेप की शिकार बड़ी बेटी ने चाइल्ड लाइन में फोन कर दिया और सारी बात बतायी. इस पर बाल कल्याण समिति एक्शन में आ गयी और तुरंत पुलिस के साथ घर पहुंचकर तीनों बच्चियों को घर से रेस्क्यू किया. बच्चियों को स्टॉप सेंटर पर भिजवा दिया गया.

छेड़छाड़ का केस दर्ज
पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार तो कर लिया, लेकिन उसके खिलाफ दुष्कर्म के एक्ट के तहत मामला दर्ज ना कर सिर्फ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया.

ये भी पढ़ें-

कमलनाथ सरकार के ख़िलाफ BJP का किसान आक्रोश आंदोलन, धक्का-मुक्की और गिरफ़्तारी
MP: विधान परिषद के गठन से पहले कमलनाथ सरकार इन मोर्चों पर भी गौर फरमाएं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज