इंजेक्शन से मरीज की मौत, झोलाछाप डॉक्टर बोला- 'लड़की सो गई है, इसे घर ले जाओ'

निशा की मौत के बाद उसके परिजन और ग्रामीण उसका शव लेकर वीरपुर थाने पहुंचे और आरोपी दिनेश मौर्य के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

Deepak dandotiya | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 28, 2019, 6:32 AM IST
Deepak dandotiya | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 28, 2019, 6:32 AM IST
मध्य प्रदेश के श्योपुर में झोलाछाप डॉक्टर से इलाज कराना एक लड़की को महंगा पड़ गया. झोलाछाप डॉक्टर ने बुखार से पीड़ित लड़की को इंजेक्शन लगाया, जिससे लड़की की मौत हो गई. लेकिन डॉक्टर ने परिजनों को उसकी मौत के बारे में सूचना न देकर कहा कि 'लड़की सो गई है, इसे घर ले जाओ.' लड़की दो परिजनों ने देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी. लड़की के परिजन और ग्रामीण उसका शव लेकर वीरपुर थाने पहुंचे और आरोपी दिनेश मौर्य के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

मामला श्योपुर जिले के सरना वीरपुर का है. यहां रहने वाली निशा आदिवासी को बुखार हुआ था. जिसके बाद उसे इलाज के लिए पास के छोलाछाप डॉक्टर दिनेश मौर्य के पास ले गए. जहां डॉक्टर साहब ने उसे इंजेक्शन लगाया. उसके बाद थोड़ी देर तड़पने के बाद निशा की मौत हो गई. जिसके बाद डॉक्टर साहब ने कहा कि लड़की को नींद आ गई है. फीस देकर इसे घर ले जाओ. बच्ची को लेकर जब परिजन घर पहुंचे तब बुजुर्गों ने इसे देखकर बताया की निशा की मौत हो चुकी है.

झोलाछाप डॉक्टर, Fake doctor
आरोपी झोलाछाप डॉक्टर दिनेश मौर्य का दवाखाना जहां इंजेक्शन लगाने के बाद लड़की की मौत हुई


रसूखदार है झोलाछाप डॉक्टर

निशा की मौत के बाद उसके परिजन और ग्रामीण उसका शव लेकर वीरपुर थाने पहुंचे और आरोपी दिनेश मौर्य के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. मृतक लड़की के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने भले ही केस दर्ज कर लिया है. लेकिन बताया जा रहा है कि आरोपी डॉक्टर दिनेश मौर्य की पत्नी सरपंच है और रसूखदार होने की वजह से पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई से बच रही है.

ये भी पढ़ें- 

चंद्रयान-2 की कामयाबी में उमरिया के इस प्रियांशु मिश्रा का भी है अहम् योगदान
Loading...

VIDEO: कंप्यूटर बाबा का सनसनीखेज दावा, जिससे प्रदेश की राजनीति में मची है हलचल

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्‍योपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 27, 2019, 4:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...