MP: ऑनलाइन क्लास के दौरान स्कूल के वॉट्सएप ग्रुप पर शेयर हुआ पॉर्न वीडियो, मचा हंगामा
Sheopur News in Hindi

MP: ऑनलाइन क्लास के दौरान स्कूल के वॉट्सएप ग्रुप पर शेयर हुआ पॉर्न वीडियो, मचा हंगामा
मामले की शिकायत पुलिस से की गई है. (फाइल फोटो)

कोरोनाकाल में मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में स्कूलों की बंदी के बीच ऑनलाइन क्लास (Online Class) के दौरान पॉर्न वीडियो क्लिप शेयर होने की घटना सामने आई है.

  • Share this:
श्योपुर. कोरोनाकाल में मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में स्कूलों की बंदी के बीच ऑनलाइन क्लास (Online Class) के दौरान पॉर्न वीडियो क्लिप शेयर होने की घटना सामने आई है. मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले के एक स्कूल की आठवीं कक्षा के वॉट्सएप (WhatsApp) ग्रुप पर यह अश्लील क्लिप शेयर हुई. इसके बाद स्कूल ने सभी कक्षाओं के लिए चलाई जा रही ऑनलाइन क्लास बंद करने का आदेश दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्कूल में आठवीं कक्षा के बच्चों की अंग्रेजी की ऑनलाइन क्लास चल रही थी. इसी दौरान अचानक स्कूल के वॉट्सएप ग्रुप पर यह अश्लील वीडियो क्लिप शेयर किया गया.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक श्योपुर के सबसे बड़े निजी स्कूलों में से एक सेंटपायस के वॉट्सअप ग्रुप पर चल रही ऑनलाइन क्लास में ये हरकत हुई. घटना सामने आने के बाद हंगामा मचा. इधर मामले की जानकारी लगने के बाद स्कूल प्रशासन ने तत्काल स्कूल की ऑनलाइन क्लासों को बंद कर दिया. इस घटना के बाद छात्र संगठन एनएसयूआई ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. साथ ही मामले में संबंधितों पर एफआईआर की मांग को लेकर श्योपुर कोतवाली में शिकायत भी दर्ज कराई.

महिला शिक्षक ले रही थी क्लास
जानकारी के मुताबिक सेंटपायस स्कूल में शनिवार को कक्षा 8वीं की ऑनलाइन क्लास में उस समय मोबाइल में अश्लील मैसेज और वीडियो आने लगे जब महिला शिक्षक ऑनलाइन क्लास ले रही थीं. इस ऑनलाइन क्लास में बड़ी संख्या में मोबाइल के माध्यम से बच्चे जुड़े हुए थे. अचानक बच्चों के मोबाइल फोन में अश्लील वीडियो चलने से बच्चे डर गए और अभिभावकों ने भी इसे देखकर तत्काल मोबाइल बंद कर दिए. बाद में मामले की शिकायत स्कूल प्रबंधन से की गई. हालांकि स्कूल प्रबंधन का कहना था कि उक्त ऑनलाइन पढ़ाई में किसी असमाजिक तत्व जो स्कूल प्रबंधन से कोई संबंध नहीं रखता है, ने यह अश्लील मैसेज और वीडियो डाले हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज