छात्रावास की छत से कूदकर नाबालिग आदिवासी छात्रा फरार

ETV MP/Chhattisgarh
Updated: November 15, 2017, 11:55 AM IST
छात्रावास की छत से कूदकर नाबालिग आदिवासी छात्रा फरार
बालिका छात्रावास का प्रतिकात्मक फोटो.
ETV MP/Chhattisgarh
Updated: November 15, 2017, 11:55 AM IST
शहर के बाईपास रोड पर बने कस्तूरबा गांधी बालिका छात्रावास की 14 साल की एक छात्रा द्विवेती आदिवासी छात्रावास की बिल्डिंग की छत पर चढ़कर बिल्डिंग के पिछले हिस्से से कूदकर भाग निकली. करीब 25 फीट ऊंची छात्रावास की बिल्डिंग से कूदने के लिए छात्रा पहले बिल्डिंग के बीचों बीच लगे छज्जे पर किसी तरह कूदी और फिर वहां से नीचे कूद कर भाग गई.

छात्रा के बिल्डिंग से कूदने की सूचना मिलने पर छात्रावास अधीक्षिका समेत अन्य स्टाफ भी मौके पर पहुंच गया, जो छात्रा को बार-बार वापस आने के लिए कहता रहा. लेकिन छात्रा ने किसी की भी एक बात नहीं सुनी और अपना बैग लेकर बिल्डिंग से कूद कर भाग निकली. बताया जा रहा है कि छात्रा ढोढर थाना इलाके के खेरखट्टा बस्ती की रहने वाली है. माता पिता के देहांत के बाद देखरेख एवं संरक्षण के लिए जिले में कोई बालिका गृह ना होने की वजह से बाल कल्याण समिति के आदेश पर कस्तूरबा गांधी बालिका छात्रावास में रह रही थी, लेकिन उसका मन यहां नहीं लग रहा था. जिस वजह से वह पहले भी कई बार भागने की कोशिश कर चुकी थी.

मंगलवार देर शाम मौका मिलते ही वो बिल्डिंग से कूदकर भाग निकली. छात्रावास अधीक्षिका और अन्य स्टाफ बचाव कार्य के पुलिस या अन्य किसी को मदद के लिए बुलाने की बजाए बिल्डिंग की छत पर खड़े होकर तमाशा देखते रहे.
First published: November 15, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर