Home /News /madhya-pradesh /

श्योपुर के बाढ़ पीड़ितों के खाते में CM शिवराज ने एक क्लिक पर ट्रांसफर किये 23 करोड़ रुपये

श्योपुर के बाढ़ पीड़ितों के खाते में CM शिवराज ने एक क्लिक पर ट्रांसफर किये 23 करोड़ रुपये

CM शिवराज ने श्योपुर के बाढ़ पीड़ितों से मिलकर उनकी परेशानी सुनी.

CM शिवराज ने श्योपुर के बाढ़ पीड़ितों से मिलकर उनकी परेशानी सुनी.

Sheopur : CM ने अधिकारियों को सख्त लहजे में चेतावनी दी कि सर्वे में कोई भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. ऐसे अधिकारी कर्मचारियों की खैर नहीं जो सर्वे के कार्य में लापरवाही बरतें. उन्होंने कलेक्टर शिवम वर्मा से कहा हर घर और खेत पर बैठकर सर्वे कराया जाए. जब देने वाले हम हैं तो फिर लिखने वालों का क्या जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

श्योपुर. श्योपुर के बाढ़ पीड़ितों (Flood) को आज बड़ी राहत मिली. सीएम शिवराज सिंह (CM Shivraj) और केंद्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने एक क्लिक पर इन बाढ़ पीड़ितों के खाते में 23 करोड़ रुपये ट्रांसफर किए. दोनों नेता बाढ़ पीड़ितों से मिले. उनकी तकलीफ सुनी और भरोसा दिलाया कि उनकी हर संभव मदद की जाएगी.

गुरुवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर हेलिकॉप्टर से श्योपुर पहुंचे. यहां उन्होंने एक क्लिक के जरिए बाढ़ पीड़ितों के बैंक खातों में 23 करोड़ रुपये ट्रांसफर कर दिये. उन्होने बाढ़ पीड़ितों के बीच पहुंचकर उन्हें सांत्वना दी और हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया. साथ ही अधिकारियों को चेतावनी भी दी है कि, सर्वे या मदद के मामले में लापरवाही की तो उनकी खैर नहीं.

जल्द बनेंगी पुल पुलिया
सीएम शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने सबसे पहले कलेक्ट्रेट पहुंचकर बाढ़ पीड़ितों के बैंक खातों में मुआवजे की राशि ट्रांसफर की. उसके बाद उन्होंने मीडिया से बात की. दोनों नेताओं ने बाढ़ पर दुख जताया और कहा पूरे सीजन की बारिश एक ही दिन में हो गई थी. इस वजह से ये तबाही हुई है. हमारी प्राथमिकता है कि जो लोग बेघर हुए हैं उन्हें फिर से मकान बनाकर दिए जाए. सहायता के तौर पर राहत सामग्री और सर्वे करवाकर नुकसान का मुआवजा दिया जाए. मुश्किल की इस घड़ी में सरकार हमेशा जनता के साथ खड़ी है. उन्होंने टूटी हुई सड़कें, फुल पुलिया और बिजली लाइनों की तत्काल मरम्मत कराने का आश्वासन दिया.

सर्वे में लापरवाही बर्शदाश्त नहीं करेंगे
बाद में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने नगरपालिका के मैरिज गार्डन मैं पहुंचकर बेघर हुए लोगों से मुलाकात की और उन्हें ढांढस बंधाकर उनकी समस्याएं सुनीं. यहां से सीएम मानपुर के सरोदा गांव के लिए रवाना हो गए. सरोदा गांव में सीएम ने कहा बाढ़ की खबर मिलने के बाद वह लगातार हालातों पर नजर बनाए हुए थे. बाढ़ ने भारी तबाही मचाई है. लेकिन घबराने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है. सरकार आप लोगों के साथ है.

CM ने अधिकारियों को सख्त लहजे में चेतावनी दी कि सर्वे में कोई भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. ऐसे अधिकारी कर्मचारियों की खैर नहीं जो सर्वे के कार्य में लापरवाही बरतें. उन्होंने कलेक्टर शिवम वर्मा से कहा हर घर और खेत पर बैठकर सर्वे कराया जाए. जब देने वाले हम हैं तो फिर लिखने वालों का क्या जा रहा है.

Tags: CM Shivraj Singh Chauhan, Flood Victims, Madhya Pradesh floods, Narendra Singh Tomar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर