अपना शहर चुनें

States

श्योपुर : कांग्रेस विधायक का कमलनाथ पर हमला, बोले-दिग्विजय सिंह को बाहर रखने से पार्टी उप चुनाव हारी

उप चुनाव के दौरान प्रचार की कमान कमलनाथ के हाथ थी.(फाइल फोटो)
उप चुनाव के दौरान प्रचार की कमान कमलनाथ के हाथ थी.(फाइल फोटो)

कमलनाथ (Kamalnath) का नाम लिए बगैर आगे कहा कि, आज दिग्विजय सिंह को मध्यप्रदेश की कांग्रेस (Congress) ने उसे आउट कर दिया. चुनाव के दौरान कई नेताओं ने कहा कि, दिग्विजय सिंह प्रचार में जाएंगे तो कांग्रेस हार जाएगी. अब कांग्रेस किसने हराई दिग्विजय सिंह तो गए नहीं थे. फिर पार्टी क्यों हारी.

  • Share this:
श्योपुर. अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहने वाले श्योपुर के कांग्रेस विधायक (Congress MLA) बाबू लाल जंडेल ने अपनी ही पार्टी को कटघरे में खड़ा कर दिया है. उन्होंने सीधे-सीधे आरोप लगाया कि दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) को साइड लाइन करने की वजह से कांग्रेस उप चुनाव हारी. जंडेल ने ये बात NSUI कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में कही.

श्योपुर से कांग्रेस विधायक बाबू लाल जंडेल फिर चर्चा में हैं. उन्होंने फिर नया बयान दे दिया है. उन्होंने प्रदेश कांग्रेस नेताओं पर चुनाव में दिग्विजय सिंह को आउट करने का आरोप लगाया. जंडेल ने कहा दिग्विजय सिंह को तवज्जो न मिलने की वजह से कांग्रेस की हार हुई.  रविवार को श्योपुर में एन एस यू आई कार्यकर्ताओं की बैठक थी.उसमें कांग्रेस विधायक बाबूलाल जंडेल से लेकर पार्टी जिला अध्यक्ष और अन्य कांग्रेसी नेता तक सब शामिल हुए थे.उस दौरान विधायक जंड़ेल ने जैसे ही अपना भाषण शुरू किया वैसे ही वह अपनी पार्टी के प्रदेश कांग्रेस नेताओं पर बरस पड़े. उन्होंने कहा कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने पार्टी के लिए त्याग किया है. कमलनाथ का नाम लिए बगैर आगे कहा कि, आज दिग्विजय सिंह को मध्यप्रदेश की कांग्रेस ने उसे आउट कर दिया. चुनाव के दौरान कई नेताओं ने कहा कि, दिग्विजय सिंह प्रचार में जाएंगे तो कांग्रेस हार जाएगी. अब कांग्रेस किसने हराई दिग्विजय सिंह तो गए नहीं थे. फिर पार्टी क्यों हारी. बाबू जंडेल ने कहा सब टिकट की महिमा थी.

पार्टी में मतभेद
जंडेल यहीं नहीं रुके.उसके बाद वो जिले के कांग्रेस नेताओं पर बरस पड़े. उन्होंने कहा मेरे खिलाफ कोई सबूत हो भ्रष्टाचार का तो साबित करें.मैं तो कार्यकर्ताओं की आवाज़ उठाऊंगा. उन्होंने उस बैठक पर सवाल उठाते हुए कहा, यह कोई बैठक नहीं है.  माल मसाले की बैठक है. कांग्रेस विधायक के आरोप के बाद प्रदेश कांग्रेस नेताओं की फूट एक बार फिर से सड़कों पर आ गई है. जो शहर भर में चर्चा का विषय बनी हुई है.



बीजेपी ने ली चुटकी
बाबूलाल जंडेल का बयान सामने आने के बाद बीजेपी को भी कांग्रेस नेताओं की भूमिका पर सवाल उठाने का मौका मिल गया. बीजेपी जिला अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह जाट ने कांग्रेस नेताओं की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा कांग्रेस की फूट कभी खत्म नहीं हो सकती. सत्ता में रहते हुए भी 15 महिने के कार्यकाल में कांग्रेस नेताओं ने जमकर भ्रष्टाचार किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज