MP News: होने वाली दुल्हन और अपने बीच प्रेमी को नहीं सह सका लड़का, मार दी गोली, ले लिए सात फेरे

एमपी के श्योपुर में दुल्हे ने शादी से पहले लड़की के प्रेमी को गोली मार दी. उसके बाद लड़की के साथ सात फेरे ले लिए. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Sheopur News: मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में दूल्हे ने पत्नी के प्रेमी को समझाया. प्रेमी नहीं माना और कहा कि वो मेरी है. इस पर आरोपी ने कट्टा निकाला और गोली मार दी. लड़का घायल होकर अस्पताल में इलाज कराता रहा. प्रेमिका ने आरोपी के साथ सात फेरे ले लिए.

  • Share this:
श्योपुर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के श्योपुर जिले से अजीबो-गरीब खबर है. यहां एक तरफ लड़की का प्रेमी गोली खाने के बाद इलाज कराता रहा, वहीं दूसरी ओर दुल्हन ने दूल्हे के साथ सात फेरे ले लिए. प्रेमी को गोली दूल्हे ने ही मारी थी. पुलिस ने दूल्हे को फिलहाल गिरफ्तार नहीं किया है. मामले की जांच जारी है.

जानकारी के मुताबिक, घटना सोमवार देर रात की है. जिले के बड़ौदा थाना क्षेत्र के पांडोला गांव में एक लड़की की शादी पवन से तय हुई थी. मंगलवार को दोनों की शादी होने वाली थी. इस बीच पीड़ित कुलवीर उर्फ जसवीर सिंह ने पवन को उसकी होने वाली पत्नी के अफेयर के बारे में बताया. उसने कहा कि वह मेरी है.  इसके बाद पवन ने सोमवार देर रात कुलवीर को बुलाया और समझाया. उसने कुलवीर से कहा कि वह उसकी होने वाली पत्नी का पीछा छोड़ दे और मंगलवार को होने वाली शादी में कोई व्यवधान न डाले.

कमर के आर-पार निकल गई गोली

इसके बाद भी कुलवीर ने पवन से कहा कि, वह उससे प्यार करती है और यह शादी जबरदस्ती की जा रही है. यह बात सुनते ही पवन ने कट्टा निकालकर कुलवीर को गोली मार दी. गोली कुलवीर की कमर से आर-पार हो गई. घटना के वक्त पवन के साथ उसका भाई दिलखुश व गोकुल भी  थे. पुलिस ने पीड़ित के बयान के आधार पर तीनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इसके साथ ही पुलिस ने फरियादी पर भी छेड़छाड़ व अन्य अपराध दर्ज किए हैं.

नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी- एएसपी

हालांकि, घटना के बाद पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की है. मंगलवार को आरोपी और लड़की की शादी हो गई. इस बीच युवक का इलाज अस्तपताल में चल रहा है. इस मामले में एएसपी प्रेमलाल कुर्वे का कहना है कि गोली पुराने विवाद को लेकर मारी गई है. मामले की जांच की जा रही है. नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

क्राइम की इस खबर पर भी डालें नजर

दमोह. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के दमोह जिले में एक साले ने जीजा की बेरहमी से हत्या कर दी. जीजा उसकी बहन को प्रताड़ित किया करता था. 15 जुलाई को हुए इस ब्लाइंड मर्डर का खुलासा पुलिस ने बुधवार को किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उससे और पूछताछ की जा रही है. आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. जिला SP डीआर तेनिवार ने बताया कि 15 जुलाई को सूचना मिली थी कि एक अज्ञात शव हटा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जमुनिया-हटा रोड पर मिला है. पुलिस ने शव को कब्जे में लिया. इसके बाद जब जांच की गई तो पता चला कि शव पंचम (45 वर्ष), पिता दुर्जन अहिरवार का है. पंचम लुहारी का रहने वाला था. पुलिस जांच के लिए जब मृतक के घर पहुंची तो उसके बेटे ने बताया कि पापा को मामा लेकर गए थे और उसके बाद वे नहीं लौटे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.