Home /News /madhya-pradesh /

Covid -19 : PM मोदी की अपील पर MP के इस छोटे से गांव ने खुद को इस तरह किया Lockdown

Covid -19 : PM मोदी की अपील पर MP के इस छोटे से गांव ने खुद को इस तरह किया Lockdown

पीएम मोदी की अपील पर श्योपुर की पंचायत ने किया अमल

पीएम मोदी की अपील पर श्योपुर की पंचायत ने किया अमल

इस लॉक बंदी के बाद अब पंचायत में कोई भी बाहरी व्यक्ति प्रवेश नहीं करेगा साथ ही पंचायत का कोई भी व्यक्ति बिना किसी जरूरी काम के पंचायत से बाहर नहीं निकलेगा.

श्योपुर.कोरोना वायरस (corona virus) से बचाव के लिए देश में जारी लॉक डाउन (lock down) का पालन श्योपुर ज़िले की एक ग्राम पंचायत अपने तरीके से कर रही है. गांव की चारों ओर से नाकेबंदी कर दी गयी है और जगह-जगह लिख दिया गया है लॉक डाउन. गांव वाले पीएम के आदेश का शत-प्रतिशत पालन कर रहे हैं ताकि अपने गांव और देश-प्रदेश को कोरोना से बचा सकें.

श्योपुर की ददूनी ग्राम पंचायत कोरोना से बचाव के प्रति पूरी तरह गंभीर है. पीएम ने देशवासियों से लॉकडाउन की अपील की और इस पंचायत के लोगों ने तत्काल पीएम की बात मान ली. गांव वालों ने न सिर्फ खुद को घर में लॉक कर लिया है बल्कि बल्कि पूरी पंचायत को ही लॉक डाउन कर दिया है. गांव को चारों तरफ से घेर दिया है. रास्तों पर झाइयां और पानी के टैंकर रखवा कर उन पर लिखवा दिया है रिश्तेदार और अन्य लोगों का पंचायत में आना मना है.



बाहर आना-जाना मना है

गांव वाले इस महामारी न सिर्फ खुद का और अपने परिवार का बचाव कर रहे हैं बल्कि वह अपनी पंचायत के सभी रास्तो को बंद करके पूरी पंचायत को इस महामारी से बचाने में जुट गए हैं.पीएम की इस अपील पर कि घर से बाहर ना निकलें, पंचायत के लोग पूरी तरह से उनके साथ आ खड़े हैं.गांव में अब जहां भी देखो वहां रास्तों में कांटेदार झाड़ियां और पानी के टैंकर नज़र आ रहे हैं. पंचायत ने आने-जाने के सारे रास्ते बंद करवा दिए हैं. साथ ही जगह-जगह पेंट करवाकर लिखवा दिया है कि कोरोना के बचाव के
लिए बाहरी यात्री और रिश्तेदारों का पंचायत में आना-जाना मना है.

ये भी पढ़ें-

MP: ये है ज़रूरी चीजों की लिस्ट, दुकानदार ने ज्यादा पैसे वसूले तो करें शिकायत

COVID-19: मालगाड़ी के चालक अब खुद कहेंगे कि उन्होंने शराब नहीं पी है

Tags: Corona Virus, Lockdown, Madhya pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर