होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /भाजपा नेता के र‍िसोर्ट पर चल रही थी पूल में पार्टी और लड़के-लड़क‍ियां कर रहे थे मस्‍ती, तभी...

भाजपा नेता के र‍िसोर्ट पर चल रही थी पूल में पार्टी और लड़के-लड़क‍ियां कर रहे थे मस्‍ती, तभी...

पूल पार्टी में युवक-युवतियों के मस्ती करने की सूचना पर विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने हंगामा खड़ा कर दिया.

पूल पार्टी में युवक-युवतियों के मस्ती करने की सूचना पर विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने हंगामा खड़ा कर दिया.

MP News: हिंदूवादी संगठन मातृशक्ति संयोजिका की प्रांतीय संयोजक अनीता सिंह सिकरवार का आरोप है कि इस रिपोर्ट में नवरात्रि ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

गैर हिंदू युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने की मांग की है.
एसपी आलोक कुमार सिंह का कहना है कि राजाराम रिसोर्ट के खिलाफ शिकायत मिली है.

मध्‍य प्रदेश के श्योपुर शहर के शिवपुरी रोड़ इलाके में संचालित भाजपा नेता के रिसोर्ट पर की जा रही पूल पार्टी में युवक-युवतियों के मस्ती करने की सूचना पर विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने हंगामा खड़ा कर दिया. इस पूल पार्टी को उन्होंने संस्कृति के खिलाफ बताकर एक मुस्लिम युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारियों ने एसपी कार्यालय पहुंचकर एसपी आलोक कुमार सिंह को ज्ञापन सौंपकर रिसोर्ट संचालक और गैर हिंदू युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने की मांग की है.

हिंदूवादी संगठन मातृशक्ति संयोजिका की प्रांतीय संयोजक अनीता सिंह सिकरवार का आरोप है कि इस रिपोर्ट में नवरात्रि पर गरबा महोत्सव कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा था, जिसमें गैर हिंदुओं को प्रवेश नहीं था. फिर भी रिसोर्ट में गैर हिंदू युवकों को प्रवेश दिया गया.

संस्कृति के खिलाफ राजाराम रिसोर्ट में पूल पार्टी आयोजित कराई गई और उसमें युवक-युवतियां एक साथ स्विमिंग पूल में मस्ती कर रहे थे. इनमें युवतियों के बीच कुछ मुस्लिम युवकों को भी रुपये के लालच में प्रवेश दिया गया. इस पर उन्होंने कड़ी आपत्ति जताकर रिसोर्ट संचालक और अन्य दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. मुस्लिम समाज के युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले भी किया गया है. सोमवार को दोपहर 2 बजे विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारियों ने एसपी कार्यालय पहुंचकर एसपी आलोक कुमार सिंह को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की है.

एसपी आलोक कुमार सिंह का कहना है कि राजाराम रिसोर्ट के खिलाफ शिकायत मिली है. मामले की जांच करवाकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी. पुलिस जल्द ही राजाराम रिसोर्ट के खिलाफ कोई बड़ी कार्रवाई कर सकती है. क्योंकि इस मामले को लेकर हो रहे बवाल के अलावा रिसोर्ट संचालक के पास स्विमिंग पूल चलाने की अनुमति नहीं है.

Tags: BJP Leader, Mp news, VHP

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें