होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /Shocking : रेत में खेल रहा था बच्चा, नदी में से मगरमच्छ निकला और निगल गया

Shocking : रेत में खेल रहा था बच्चा, नदी में से मगरमच्छ निकला और निगल गया

Shocking Wildlife News. मगरमच्छ को रस्सों से बांध कर उसके मुंह में बांस फंसा दिया गया है. गांववालों को उम्मीद है कि बच्चा अभी जि़ंदा है.

Shocking Wildlife News. मगरमच्छ को रस्सों से बांध कर उसके मुंह में बांस फंसा दिया गया है. गांववालों को उम्मीद है कि बच्चा अभी जि़ंदा है.

OMG : मामला रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के रिझेंटा गांव के पास चंबल नदी के किनारे का है. बताया जा रहा है कि सोमवार की शाम कर ...अधिक पढ़ें

श्योपुर. श्योपुर में आज एक दिल दहला देने वाला वाकया हुआ. यहां एक मगरमच्छ 10 साल के बच्चे को निगल गया. गांव वालों ने उसे बच्चे को निगलते हुए देखा. जब तक वो दौड़े तब तक मगरमच्छ उसे निगल चुका था. मौके पर पुलिस और भारी भीड़ जमा है. वन विभाग और डॉक्टरों का इंतजार किया जा रहा है ताकि बच्चे को निकाला जा सके.

मामला रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के रिझेंटा गांव के पास चंबल नदी के किनारे का है. बताया जा रहा है कि सोमवार की शाम करीब 6 बजे रिझेंटा गांव में रहने वाला 10 वर्षीय बालक अतर सिंह केवट नदी किनारे रेत पर खेल रहा था. तभी नदी के पानी से मगरमच्छ बाहर निकला और एकदम से बालक पर झपट पड़ा. कोई कुछ समझ पाता उससे पहले ही उसने बच्चे को निगल लिया.

रेत में खेल रहा था बच्चा
जब पास खड़े लोगों ने मगरमच्छ को बालक को निगलते हुए देखा तो उन्होंने देरी किए बिना मगरमच्छ को पकड़ लिया और रस्सी से बांध दिया. बच्चे को उसके पेट से निकालने की कवायद शुरू कर दी. मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ के साथ पुलिस बल भी पहुंच गया है. ग्रामीणों ने मगरमच्छ के मुंह में लकड़ी फंसा दी है और उसे रस्सों से बांध दिया है.

ये भी पढ़ें- चारों महानगरों से हवाई सेवा से जुड़ा जबलपुर, कोलकाता के लिए शुरू हो रही है उड़ान, नोट करें शेड्यूल

रस्सों से मगरमच्छ को बांधा
ग्रामीण दावा कर रहे हैं कि मगरमच्छ के पेट में बालक अभी भी जिंदा है. अब सवाल यह उठ रही है कि मगरमच्छ के पेट से बालक को कैसे निकाला जाएगा. मौके पर रघुनाथपुर थाना पुलिस भी मौजूद है. वो गांव वालों को बार बार हिदायत दे रही है कि मगरमच्छ को किसी भी तरह का नुकसान ना पहुंचाया जाए. सभी ग्रामीण वन अमले और वन्य जीव चिकित्सक के मौके पर पहुंचने का इंतजार कर रहे हैं. ताकि, बच्चे को मगरमच्छ के पेट से निकालने की कवायद जल्द से जल्द शुरू हो सके.

Tags: Madhya pradesh latest news, OMG News, OMG Video, Wildlife news in hindi

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें