कुत्ते को जिंदा या मुर्दा लाने पर नगर परिषद ने रखा ईनाम, दर्जन भर लोगों को बना चुका है शिकार

श्योपुर में एक इनामी पागल कुत्ते ने इलाके के 10 लोगों को काट कर घायल कर दिया, जिसकों नगर परिषद ने कड़ी मशक्क्त के बाद पकड़ा.

Deepak dandotiya | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 2, 2019, 4:32 PM IST
कुत्ते को जिंदा या मुर्दा लाने पर नगर परिषद ने रखा ईनाम, दर्जन भर लोगों को बना चुका है शिकार
सांकेतिक तस्वीर
Deepak dandotiya | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 2, 2019, 4:32 PM IST
मध्यप्रदेश के श्योपुर में एक पागल कुत्ते ने इलाके के 10 लोगों को काट कर घायल कर दिया. मामला विजयपुर नगर का है जहां एक पागल कुत्ते ने सोमवार से ऐसा कहर ढाया कि उसे रास्ते में जो भी मिला उसे काट कर घायल कर डाला. कुत्ते के उस आतंक से पूरे इलाके में दहशत फैल गई है.

कुत्ते ने 10 लोगों को किया घायल

घायल हुए लोगों में एक 7 साल की मासूम बच्ची भी शामिल है, कुत्ते द्वारा किए गए इस हमले में बच्ची के सिर में गहरी चोटें आने की वजह से उसके सिर में 15 टांके लगाए गए है. वहीं कुत्ते के पागल होने की सूचना पर विजयपुर नगर परिषद की टीम कुत्ते को पकड़ने पहुंची, तो नगर परिषद के एक कर्मचारी को भी उस कुत्ते ने काट कर घायल कर दिया.

पागल कुत्ते का इलाके में हुआ खौफ

जानकारी के मुताबिक कुत्ते ने सोमवार को 4 बच्चों समेत 8 लोगों को काटकर घायल किया, जबकि मंगलवार को सुबह भी 2 अन्य लोगों को भी काटकर घायल कर दिया. कुत्ते के खौफ से विजयपुर कस्बे में हालत ऐसे हैं कि लोग अपने बच्चों को लेकर घरों में कैद हो गए हैं.

जिंदा या मुर्दा का लाने पर रखा इनाम

वहीं सोमवार को नगर परिषद ने कुत्ते को जिंदा या मुर्दा लाने वाले को 500 रुपए इनाम की घोषणा की, जिसे मंगलवार को बढ़ाकर 1100 रुपए किया गया, इसके बाद नगर परिषद के कर्मचारियों ने मंगलवार को सुबह करीब 11 बजे कुत्ते को मार दिया. जब कहीं नगर के लोगों का डर दूर हुआ. नगर परिषद ने कुत्ते को जिंदा या मुर्दा लाने वाले को 1100 रुपए का इनाम घोषित करना पड़ा. 30 घंटे की मशक्कत के बाद नगर परिषद के कर्मचारी कुत्ते को मार पाए.
Loading...

यह भी पढ़ें- पागल कुत्तों का आतंक : घर में सो रही 25 दिन की बच्ची को मुंह में दबोचा, फिर...
First published: July 2, 2019, 4:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...