होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /चंबल नहर के तेज रफ्तार पानी में बह गई थी गाय, जान की परवाह किए बगैर कूदा शख्स; देखें Video

चंबल नहर के तेज रफ्तार पानी में बह गई थी गाय, जान की परवाह किए बगैर कूदा शख्स; देखें Video

Interesting News: मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में एक गाय चंबल नहर के तेज बहते पानी में गिर गई. उसे डूबता देख लक्ष्मण तुरंत नहर में कूदा और उसकी जान बचा ली.

Interesting News: मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में एक गाय चंबल नहर के तेज बहते पानी में गिर गई. उसे डूबता देख लक्ष्मण तुरंत नहर में कूदा और उसकी जान बचा ली.

MP OMG: मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले से वायरल हो रहे वीडियो की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो में दिखाया गया है कि ...अधिक पढ़ें

श्योपुर. मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में अनोखा मामला सामने आया है. यहां गाय को बचाने के लिए एक युवक ने चंबल नहर में छलांग लगा दी. इसके बाद युवक तेज रफ्तार में बह रहे पानी में तैरकर जैसे-तैसे गाय के पास पहुंचा और उसने गाय के गले में बंधी रस्सी को पकड़कर किनारे तक पहुंचाया. नहर के किनारे खड़े ग्रामीणों की मदद से युवक ने गाय को नहर से सकुशल बाहर निकाल लिया.

इस पूरे मामले का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामला बीरपुर थाना इलाके के पांचों कॉलोनी गांव के पास चंबल नहर का है. इस वीडियो को देखकर लोग युवक के इस काम की जमकर तारीफ कर रहे हैं. बताया जाता है कि शुक्रवार दोपहर एक गाय अज्ञात कारणों के चलते चंबल नहर में गिर गई. गाय को पांचों कॉलोनी गांव निवासी युवक लक्ष्मण उर्फ मोनू जादौन ने देख लिया. गाय जान बचाने के लिए संघर्ष कर रही थी.

इस तरह लगा दी तेज रफ्तार पानी में छलांग

लक्ष्मण ने आव देखा न ताव और अपनी जान की परवाह किए बगैर नहर के गहरे और तेज रफ्तार पानी में छलांग लगा दी. युवक तैरना जानता था, इस वजह से वह पानी की तेज रफ्तार के बावजूद गाय तक पहुंच गया. उसने सबसे पहले गाय के गले में बंधी रस्सी को पकड़कर उसका मुंह पानी से बाहर निकाला. उसके बाद धीरे-धीरे खींचते हुए किनारे तक ले आया. इस बीच किनारे पर खड़े ग्रामीणों ने उसकी मदद की और दोनों बाहर निकल आए.

लोग कर रहे तारीफ

इस बीच किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसने भी यह वीडियो देखा उसने लक्ष्मण की तारीफ की. लोग उसे सच्चा गौ-सेवक बता रहे हैं. लोगों का कहना है कि आज के जमाने में इंसान इंसान की जान बचाने के लिए सौ बार सोचता है और इस युवक ने एक बेजुबान गाय को बचाने के लिए अपनी जान तक की परवाह नहीं की.

Tags: Mp news, Sheopur news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें