25 लाख की प्याज ग़ायब, व्यापारी भागा-भागा पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचा

25 लाख की प्याज चोरी
25 लाख की प्याज चोरी

जब मंज़िल तक ट्रक (Truck) नहीं पहुंचा तो प्याज (onion) मालिक व्यापारी प्रेमचंद शुक्ला ने उसकी खोजबीन शुरू की. वो ट्रक और प्याज (onion) का पता लगाते-लगाते शिवपुरी (shivpuri) आ पहुंचे. आख़िरकार ट्रक शिवपुरी के तेंदुआ थाने में लावारिस खड़ा मिल गया. लेकिन प्याज गायब थी.

  • Share this:
शिवपुरी.प्याज (onion) की आसमान छूती कीमत (price hike) के बीच अब प्याज चोरी होने की शिकायतें भी सामने आने लगी हैं. नासिक (nasik) के एक प्याज व्यापारी (onion trader) ने शिवपुरी (shivpuri) पुलिस (police) से शिकायत की है कि उसकी 25 लाख की प्याज गायब हो गयी. उसका शक ट्रक ड्राइवर मालिक पर है जो शिवपुरी का रहने वाला है.

रास्ते में गायब हुआ माल
नासिक प्याज उत्पादन और निर्यात का बड़ा केंद्र है. नासिक के एक व्यापारी प्रेमचंद शुक्ला का प्याज का कारोबार है. उन्हें नासिक से गोरखपुर प्याज भेजना थी. इसके लिए उन्होंने शिवपुरी का एक ट्रक बुक किया और उस पर 40 टन प्याज लादकर रवाना कर दिया. ट्रक का नंबर-एमपी 09 एचएच 8318 है. ड्राइवर प्याज से लदा ट्रक लेकर रवाना तो हुआ लेकिन गोरखपुर तक नहीं पहुंचा.

मंज़िल तक नहीं पहुंचा ट्रक
जब मंज़िल तक ट्रक नहीं पहुंचा तो प्याज मालिक व्यापारी प्रेमचंद शुक्ला ने उसकी खोजबीन शुरू की. वो ट्रक और प्याज का पता लगाते-लगाते शिवपुरी आ पहुंचे. आख़िरकार ट्रक शिवपुरी के तेंदुआ थाने में लावारिस खड़ा मिल गया. लेकिन प्याज गायब थी.



25 लाख की प्याज
40 टन प्याज करीब 25 लाख रुपए की है. परेशान व्यापारी फौरन पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचा और मामले की शिकायत की. ढूंढ़ने पर ट्रक ड्राइवर सोनू भी मिल गया. उसका कहना है वो माल सहित ट्रक लेकर शिवपुरी आया था और यहां ट्रक मालिक जावेद के हवाले कर दिया था. अब माल कहां गया उसे नहीं पता. ट्रक मालिक जावेद से पूछताछ की जाए. प्याज व्यापारी प्रेमचंद शुक्ला ने भी एसपी से यही मांग की है कि वो जावेद के खिलाफ केस दर्ज कराएं. फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-भोपाल में 120 रुपए किलो हुई प्याज, सरकार ने 4 जगह लगाए स्टॉल

           दमोह जेलर का ट्रांसफर, क्या भारी पड़ा BSP विधायक रामबाई से पंगा!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज