होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

कारोबारी की पत्नी के कपड़े उतार बनाया वीडियो; जानिए कैसे हुई 45 लाख की लूट?

कारोबारी की पत्नी के कपड़े उतार बनाया वीडियो; जानिए कैसे हुई 45 लाख की लूट?

Shivpuri Big Crime: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में 45 लाख की लूट करने के बाद लुटरों ने महिला का आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया था.

Shivpuri Big Crime: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में 45 लाख की लूट करने के बाद लुटरों ने महिला का आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया था.

Shivpuri Latest News: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में कियोस्क संचालक से 45 लाख रुपये की लूट के मामले में एक के बाद कई खुलासे हो रहे हैं. पुलिस की जांच में इस लूट का मास्टरमाइंड पड़ोसी की ही निकला. मास्टरमाइंड अंकुश जैन अपने नौकर आशीष किरार से लाइव लूट करवा रहा था. वह मोबाइल के जरिए लुटेरों से सीधे जुड़ा था. लूट को अंजाम देने के बाद लुटेरों ने कट्टे की नोंक पर पीड़ित पति की पत्नी के कपड़े उतारे. उसके बाद उसका वीडियो बनाया और वायरल करने की धमकी दी. आरोपी यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि अगर पुलिस के पास जाओगे तो बेटे को जिंदा नहीं छोड़ेंगे. पुलिस के हाथ कोई सुराग न लगे इसलिए आरोपी सीसीटीवी की DVR भी साथ ले गए.

अधिक पढ़ें ...

शिवपुरी. मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में हुई 45 लाख की लूट में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. 3 फरवरी की रात हुई इस वारदात के बाद लुटेरों ने पीड़ित पति की पत्नी के कपड़े उतारकर वीडियो बना लिया था. आरोपियों ने पीड़ितों को धमकाया कि अगर वे पुलिस के पास गए तो इस वीडियो को वायरल कर देंगे. अगर पुलिस में मामला दर्ज कराया तो बेटे की हत्या कर देंगे. लूट के बाद लुटेरे सीसीटीवी की DVR भी साथ ले गए. लूट के बाद परिवार ने 4 फरवरी को पुलिस को आपबीती सुनाई.

बता दें, विजय सिंघल हाईवे के पास रहते हैं और वे बदरवास में कियोस्क संचालित करते हैं. उनके घर के नीचे दुकान और इस दुकान में एक प्राइवेट बैंक का एटीएम भी है. यहीं से घर में जाने का रास्ता भी बना हुआ है. इस एटीएम को भी विजय ही संचालित करते हैं. 3 फरवरी को रात करीब पौन दस बजे किसी ने उनको फोन पर कहा- मेरे पैसे एटीएम में फंस गए हैं. मदद के लिए आप नीचे आ जाओ.

इस तरह दिया वारदात को अंजाम

कुछ देर बाद विजय जैसे ही नीचे गए और दरवाजा खोला तो तीन बदमाशों ने उन्हें पकड़ लिया. सभी बदमाश नकाब पहने हुए थे. लुटेरों ने उनके सिर पर कट्टा अड़ाया और घर में गए. यहां उन्होंने सबसे पहले विजय की पत्नी पूजा और बच्चों युग-हार्दिक के मुंह पर टेप चिपका दिया और फिर हाथ बांध दिए. आरोपियों ने परिवार से मारपीट कर अलमारी की चाबी भी ले ली और कैश लेकर भाग गए. उन्होंने परिवार के चारों सदस्यों को उसी हालत में छोड़ दिया.

आरोपियों को पहचानना मुश्किल 

बताया जाता है कि लुटेरों के चले जाने के काफी देर बाद विजय के बेटे युग के शरीर पर बंधा टेप ढीला हो गया. उसने जैसे-तैसे खुद का टेप अलग किया और फिर सभी के टेप हटा दिए. विजय ने पुलिस को बताया कि आरोपियों को पहचानना मुश्किल है, क्योंकि सभी ने मास्क के साथ-साथ मंकी कैप पहने हुए थे. तीन आरोपियों में से दो के पास हथियार थे.

Tags: Mp news, Shivpuri News

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर