• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • एक्सीडेंट करके भाग रही कार ने शिवपुरी टोल प्लाजा पर गार्ड को रौंदा

एक्सीडेंट करके भाग रही कार ने शिवपुरी टोल प्लाजा पर गार्ड को रौंदा

तेज़ रफ़्तार कार ने शिवपुरी टोल प्लाज़ा पर गार्ड को रौंदा

तेज़ रफ़्तार कार ने शिवपुरी टोल प्लाज़ा पर गार्ड को रौंदा

कार का ड्राइवर कोई और एक्सीडेंट (accident) करके भाग रहा था. इसलिए वो टोल प्लाजा (toll plaza) पर भी नहीं रुका. कोलारस पुलिस ने टोल पर सूचना देकर इसे रोकने के लिए कहा था.

  • Share this:
शिवपुरी में टोल प्लाजा (Toll plaza) पर एक बड़ा और भयानक हादसा हो गया.यहां तेज़ रफ़्तार में पहुंची एक गाड़ी बूम बैरियर (Boom barrier) को तोड़ते हुए निकल गयी और सामने खड़े गार्ड (guard) को रौंद दिया. हादसे में बुरी तरह ज़ख्मी गार्ड की मौत हो गयी.वहीं खड़े दो अन्य कर्मचारी गाड़ी की चपेट में आने बाल-बाल बचे. बताया जा रहा है कि उस कार का ड्राइवर कोई एक्सीडेंट (accident) करके भाग रहा था, कोलारस पुलिस ने टोल पर सूचना देकर उसे रोकने के लिए कहा था.ड्राइवर फरार है.

दो कर्मचारी बाल-बाल बचे
शिवपुरी में टोल प्लाजा का बैरियर तोड़कर भाग रही कार ने एक गार्ड को रौंद दिया. घटना पूरनखेड़ी टोल प्लाजा की है. यहां से गुजर रही यूपी के नंबर वाली एक कार टोल प्लाजा पर रुकी. टोल टैक्स देने के लिए जैसे ही कार का नंबर आया तो ड्राइवर बूम बैरियर तोड़ते हुए भागा. कार रोकने के लिए बैरिकेड्स लगा रहे गार्ड को रौंदते हुए ड्राइवर फरार हो गया.बैरियर पर औऱ भी कर्मचारी खड़े थे जो बाल-बाल बचे. टोल के कर्मचारी गार्ड को लेकर ज़िला अस्पताल भागे लेकिन उसने दम तोड़ दिया.

एक्सीडेंट करके आ रही थी कार
बताया जा रहा है कि कार का ड्राइवर कोई और एक्सीडेंट करके भाग रहा था. इसलिए वो टोल प्लाजा पर भी नहीं रुका. कोलारस पुलिस ने टोल पर सूचना देकर इसे रोकने के लिए कहा था. पुलिस की सूचना पर ही टोल कर्मियों ने कार को रोकने की कोशिश थी. लेकिन कार ड्राइवर गार्ड को रौंदते हुए फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें-सागर में युवक को ज़िंदा जलाने के विरोध में बीजेपी का आज फिर आंदोलन

गृहमंत्री अमित शाह के फर्ज़ी पीए ने VIP नंबर से लगाया था राज्यपाल को फोन

कोरोना वायरस को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट, चीन से लौट रहे यात्रियों पर नज़र

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज