लाइव टीवी

एक्सीडेंट करके भाग रही कार ने शिवपुरी टोल प्लाजा पर गार्ड को रौंदा

Ashok Agrawal | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 25, 2020, 10:55 AM IST
एक्सीडेंट करके भाग रही कार ने शिवपुरी टोल प्लाजा पर गार्ड को रौंदा
तेज़ रफ़्तार कार ने शिवपुरी टोल प्लाज़ा पर गार्ड को रौंदा

कार का ड्राइवर कोई और एक्सीडेंट (accident) करके भाग रहा था. इसलिए वो टोल प्लाजा (toll plaza) पर भी नहीं रुका. कोलारस पुलिस ने टोल पर सूचना देकर इसे रोकने के लिए कहा था.

  • Share this:
शिवपुरी में टोल प्लाजा (Toll plaza) पर एक बड़ा और भयानक हादसा हो गया.यहां तेज़ रफ़्तार में पहुंची एक गाड़ी बूम बैरियर (Boom barrier) को तोड़ते हुए निकल गयी और सामने खड़े गार्ड (guard) को रौंद दिया. हादसे में बुरी तरह ज़ख्मी गार्ड की मौत हो गयी.वहीं खड़े दो अन्य कर्मचारी गाड़ी की चपेट में आने बाल-बाल बचे. बताया जा रहा है कि उस कार का ड्राइवर कोई एक्सीडेंट (accident) करके भाग रहा था, कोलारस पुलिस ने टोल पर सूचना देकर उसे रोकने के लिए कहा था.ड्राइवर फरार है.

दो कर्मचारी बाल-बाल बचे
शिवपुरी में टोल प्लाजा का बैरियर तोड़कर भाग रही कार ने एक गार्ड को रौंद दिया. घटना पूरनखेड़ी टोल प्लाजा की है. यहां से गुजर रही यूपी के नंबर वाली एक कार टोल प्लाजा पर रुकी. टोल टैक्स देने के लिए जैसे ही कार का नंबर आया तो ड्राइवर बूम बैरियर तोड़ते हुए भागा. कार रोकने के लिए बैरिकेड्स लगा रहे गार्ड को रौंदते हुए ड्राइवर फरार हो गया.बैरियर पर औऱ भी कर्मचारी खड़े थे जो बाल-बाल बचे. टोल के कर्मचारी गार्ड को लेकर ज़िला अस्पताल भागे लेकिन उसने दम तोड़ दिया.

एक्सीडेंट करके आ रही थी कार

बताया जा रहा है कि कार का ड्राइवर कोई और एक्सीडेंट करके भाग रहा था. इसलिए वो टोल प्लाजा पर भी नहीं रुका. कोलारस पुलिस ने टोल पर सूचना देकर इसे रोकने के लिए कहा था. पुलिस की सूचना पर ही टोल कर्मियों ने कार को रोकने की कोशिश थी. लेकिन कार ड्राइवर गार्ड को रौंदते हुए फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें-सागर में युवक को ज़िंदा जलाने के विरोध में बीजेपी का आज फिर आंदोलन

गृहमंत्री अमित शाह के फर्ज़ी पीए ने VIP नंबर से लगाया था राज्यपाल को फोनकोरोना वायरस को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट, चीन से लौट रहे यात्रियों पर नज़र

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिवपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 25, 2020, 10:54 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर