जब मंत्री इमरती देवी से आंगनवाड़ी सहायिका ने पलटकर पूछा- और आपकी एजुकेशन क्या है?

सहायिका ने पूछा कि आप कहां तक पढ़ी हैं. सवाल पूछते ही सहायिका से माइक छीन लिया गया.

  • Share this:
मध्य प्रदेश में शिवपुरी के पोलो ग्राउंड में आयोजित सखी संवाद कार्यक्रम में एक आंगनवाड़ी सहायिका ने महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी से उनका एजुकेशन पूछ लिया. सहायिका ने पूछा कि आप कहां तक पढ़ीं हैं. सवाल पूछते ही सहायिका से माइक छीन लिया गया. मंत्री इमरती देवी ने कहा कि आपको यदि नौकरी की जरूरत नहीं हो तो आप छोड़ सकती हो किसी जरूरतमंद के काम आएगी.

महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी सखी संवाद कार्यक्रम में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और सहायिकाओं से बात कर रहीं थी इसी दौरान करेरा के डूमदूमा की सहायिका सपना ने मंत्री से पूछा कि हमारा वेतन इतना कम क्यों है और डीएसओ का इतना ज्यादा. इस पर मंत्री ने आंगनवाड़ी सहायिका से पूछा कि आपकी एजुकेशन क्या है. तो आंगनवाड़ी सहायिका ने भी तपाक से मंत्री से उनकी एजुकेशन पूछ डाली. जिस पर मंत्री बोलीं कि आपको यदि नौकरी की जरूरत नहीं हो तो आप छोड़ सकती हो, किसी जरूरतमंद के काम आएगी.

कुछ ही देर बाद मंत्री वहां से निकल गई और बाद में जब सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया कार्यक्रम में पहुंचे तब वे मंच पर दिखीं. मंत्री से उनकी एजुकेशन पूछने वाली आंगनबाड़ी सहायिका भी समझ नहीं पाई कि उसने मंत्री जी से ऐसा क्या पूछ लिया जिससे यहां कार्यक्रम स्थल पर सन्नाटे की स्थिति पैदा हो गई.



ये भी पढ़ें- सिवनी में चार नाबलिग लड़कियों के अपहरण की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार
ये भी पढ़ें- सतना अपहरण-हत्याकांड : कांग्रेस ने पूछा-हर भाजपाई अपराधी नहीं, पर हर अपराध में भाजपा क्यों ..

ये भी पढ़ें- MP पुलिस नहीं करती ये 5 बड़ी लापरवाहियां, तो बच सकती थी मासूमों की जान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज