सिंधिया पर BSP प्रत्याशी का तीखा हमला- '72 वर्षों में समस्याओं के समाधान के बजाए खड़ी की समस्याएं'

नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए बीएसपी प्रत्याशी लोकेंद्र सिंह ने कांग्रेस प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तीखा हमला करते हुए बोला कि वे जिस गांव में भी जा रहे हैं वहां न तो बिजली है और ना ही पानी है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी लोकेंद्र सिंह का सघन जनसंपर्क जारी है. इस दौरान वे गांव-गांव में नुक्कड़ सभाएं ले रहे हैं. वहीं उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तीखा हमला बोला है.

शिवपुरी-गुना संसदीय क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी लोकेंद्र सिंह राजपूत इन दिनों शिवपुरी जिले की विभिन्न विधानसभा सीटों के ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं. यहां लोकेंद्र सिंह न सिर्फ घर-घर जाकर जनसंपर्क कर रहे हैं बल्कि गांव में नुक्कड़ सभाएं भी ले रहे हैं. इस दौरान ग्रामीण उन्हें अपनी समस्याएं भी बता रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- ANALYSIS: कंधे पर पूरे प्रदेश की जिम्मेदारी, लेकिन अपनी ही सीट बचाने में उलझे राकेश सिंह



वहीं इस दौरान एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए बीएसपी प्रत्याशी लोकेंद्र सिंह ने कांग्रेस प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तीखा हमला करते हुए बोला कि वे जिस गांव में भी जा रहे हैं वहां न तो बिजली है और ना ही पानी है.
ये भी पढ़ें:- Lok Sabha Election 2019: रीति पाठक और अजय सिंह के लिए साख का सवाल बनी सीधी सीट

पिछले 72 वर्षों से इनका और उनके परिवार की तीन पीढ़ियों का ही शासन रहा है. यह पानी तक नहीं दे पाए. ग्रामीण क्षेत्रों में समस्याओं का अंबार लगा हुआ है. ग्राम किशनपुर में न्यूज़18 से बातचीत करते हुए लोकेंद्र सिंह ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में न तो कहीं पानी है और ना ही बिजली. ऐसा लगता है कि सिंधिया परिवार ने पिछले 72 वर्षों में समस्याओं के समाधान की जगह समस्याएं खड़ी की हैं.

ये भी पढ़ें:- PHOTOS: पति ज्योतिरादित्य सिंधिया के प्रचार में खुद ड्राइव कर पहुंची प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज