सुहागरात पर पत्नी की खुली चौंकाने वाली पोल, फिर पति ने उठाया ये कदम

शिवपुरी में पति-पत्नी के रिश्ते की अजीब दास्तां सामने आई है. (सांकेतिक तस्वीर) (needpix)

शिवपुरी में पति-पत्नी के रिश्ते की अजीब दास्तां सामने आई है. (सांकेतिक तस्वीर) (needpix)

पति और पत्नी के रिश्ते कि अजीबो-गरीब कहानी सामने आई है. पति का कहना है कि पत्नी का राज सुहागरात पर खुल गया. वह किन्नर निकली. अब ससुरालवाले उस पर पत्नी को रखने की दबाव बना रहे हैं.

  • Share this:
शिवपुरी. शिवपुरी जिले में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. दो साल पहले युवक ने जिसे लड़की समझकर शादी की थी, उसकी पोल सुहागरात के दिन ही खुल गई. वो लड़की दरअसल किन्नर निकली. युवक ने तुरंत उसके पिता को फोन कर विरोध दर्ज कराया और जांच कराने के बाद वापस मायके भेज दिया. मामला हालांकि, दो साल पुराना है, लेकिन अब इसमें आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है.

दरअसल, भावखेड़ी गांव के युवक पंखी (23) पुत्र स्वर्गीय नैनू जाटव ने SP ऑफिस में आवेदन दिया कि शादी के नाम पर उसके साथ धोखा हुआ है. उसने अपने ससुराल वाले और पत्नी मनीषा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. उसने शिकायत में बताया है कि अब ससुराल वाले मनीषा को अपने साथ रखने के लिए दबाव बना रहे हैं. ससुर तो हाथ-पैर तोड़ने तक की धमकी दे रहा है.

युवक ने बताई ये कहानी

युवक का कहना है कि गलती लड़की वालों की है. उन्होंने झूठ बोला. जब सुहागरात में खुले राज के बाद मैं लड़की को अस्पताल ले गया तो डॉक्टरों ने बता दिया कि पत्नी में महिला वाले लक्षण नहीं हैं. इसलिए उसे वापस घर भेज दिया था और अब ससुरालवाले जबरदस्ती का दबाव बना रहे हैं.
पत्नी ने भी महिला प्रकोष्ठ में की शिकायत

जानकारी के मुताबिक, मनीषा ने भी अपने पति पंखी के खिलाफ महिला प्रकोष्ठ में शिकायत दर्ज कराई है. उसने शिकायत में लिखा है कि पति उसे अपने साथ रखने को तैयार नहीं है. मनीषा ने भरण-पोषण की भी मांग भी रखी है. इसी शिकायत के काउंटर में पंखी ने गुरुवार को एसपी ऑफिस आकर शिकायत दर्ज कराई है.

ये है पुलिस का कहना



इस मामले में पुलिस थाना सिरसौद, अनुविभाग शिवपुरी के प्रभारी सुनील राजपूत का कहना है कि लड़के ने पांच-छह महीने पहले शिकायत की थी. लेकिन, उसने पत्नी पर जिस तरह के आरोप लगाए थे उसके प्रमाण नहीं है. हमने उन्हें कुटुंब न्यायालय जाने की सलाह दी, क्योंकि तलाक तो वहीं से हो सकेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज