कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने किया विद्युत उपकेंद्र का भूमि पूजन
Shivpuri News in Hindi

कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने किया विद्युत उपकेंद्र का भूमि पूजन
कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया विद्युत केंद्र के भूमि पूजन की स्मारक पट्टिका के साथ

कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने बुधवार को गड़ी बरोद में 33 केवीए विद्युत उपकेंद्र का भूमि पूजन किया. उन्होंने गांव की आदिवासी महिलाओं के साथ भोजन भी किया. बिल माफी के प्रमाण पत्र बांटते समय उन्होंने ग्रामीणों से पूछा तो लोग मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री का नाम नहीं बता पाए.

  • Share this:
कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने बुधवार को गड़ी बरोद में 33 केवीए विद्युत उपकेंद्र का भूमि पूजन किया. उन्होंने गांव की आदिवासी महिलाओं के साथ भोजन भी किया. बिल माफी के प्रमाण पत्र बांटते समय उन्होंने ग्रामीणों से पूछा तो लोग मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री का नाम नहीं बता पाए. फिर उन्होंने समझा कर उन्हें दोनों के नाम बताए. उन्होंने कहा कि पिछली सरकार एक गांव में एक मकान देती थी हमने 161 मकान इस एक गांव में दिए हैं.यशोधरा राजे सिंधिया ने ग्रामीणों को प्रदेश और केंद्र सरकार की तमाम योजनाओं की जानकारी दी.

प्रदेश सरकार की कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया अपने दो दिवसीय प्रवास के पहले शिवपुरी विधानसभा के ग्राम गढ़ी बड़ोद पहुंची जंहा उन्होंने सर्वप्रथम 33 केवीए के विद्युत उपकेंद्र का भूमि पूजन के बाद बिजली माफी के प्रमाण पत्र भी ग्रामीणों को वितरित किए. मंत्री यशोधरा राजे ने जब ग्रामीणों से यह पूछा कि यह सब लाभ उन्हें कौन दे रहा है तो वह मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री के नाम नहीं बता पाए जिस पर मंत्री यशोधरा राजे ने उन्हें पहले नाम बताए और फिर उनसे पुनः पूछा. कार्यक्रम के अंत में मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने गांव की आदिवासी बस्ती की आंगनवाड़ी में आदिवासी महिलाओं के साथ भोजन किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading