शिवपुरी: कंटेनर में घुसी कार के परखच्चे उड़े, हादसे में श्योपुर के सिविल जज की मौत

कंटेनर से टकराने के बाद कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.

कंटेनर से टकराने के बाद कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.

शिवपुरी (Shivpuri) जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा (road accident) हुआ है, जिसमें श्योपुर में पदस्थ मजिस्ट्रेट की सड़क दुर्घटना में मौत (dead) हो गई.

  • Share this:
शिवपुरी. मध्य प्रदेश के शिवपुरी (Shivpuri) जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. इसमें श्योपुर में पदस्थ मजिस्ट्रेट की सड़क दुर्घटना में मौत (dead) हो गई. ग्वालियर (Gwalior) से लौटते समय तेज गति से चल रही कार (Car) सड़क से उतर कर कंटेनर में जा घुसी. हादसा इतना भीषण था कि कंटेनर (Container) से टकराते ही कार के परखच्चे उड़ गए. कंटेनर में कार घुसने के कारण मजिस्ट्रेट बुरी तरह से फंस गए, जिसे निकालने के लिए गैस कटर का सहारा लेना पड़ा. फिलहाल घटना की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है.



घटना जिले के सतनवाड़ा थाना क्षेत्र के पास एबी रोड की है, जहां तेजी से आ रही एक कार सड़क से उतर कर नीचे खड़े कंटेनर में जा घुसी. हादसे में कार चला रहे श्योपुर के सिविल जज सुरेंद्र सिंह कुशवाह (Civil Judge Surendra Singh Kushwaha) की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा इतना भयानक था कि सुरेंद्र सिंह का शव गाड़ी में बुरी तरह से फंस गया, जिसे निकालने के लिए गैस कटर का सहारा लेना पड़ा. बताया जा रहा है कि सुरेंद्र सिंह अपने परिवार को ग्वालियर छोड़कर शिवपुरी आ रहे थे, तभी वह हादसे का शिकार हो गए.



कंटेनर में घुसी कार को बाहर निकालते पुलिसकर्मी
कंटेनर में घुसी कार को बाहर निकालते पुलिसकर्मी.






पुलिस प्रशासन समेत कई जज मौके पर पहुंचे
कंटेनर स्टाफ के अनुसार, वह सड़क से नीचे एक ओर कंटेनर खड़ा कर खाना खा रहे थे, तभी तेज गति से कार सड़क से उतर कर उनकी ओर आई. इसे देखकर वहां मौजूद लोग इधर-उधर भागने लगे. अनियंत्रित होकर कंटेनर में जा घुसी और कंटेनर में बुरी तरह से फंस गई. वहीं, हादसे में कंटेनर का ड्राइवर भी कार की चपेट में आ गया था, जिसे किसी तरह वहां से निकाला गया. हादसे में कार सवार सुरेंद्र सिंह कुशवाह का मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन और कई जज मौके पर पहुंच गए थे. बता दें कि म़ृतक जज सुरेंद्र सिंह भिंड जिले के रहने वाले थे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.



यह भी पढ़ें- सरकारी नौकरी : अधिकतम आयु सीमा में बदलाव कर बेरोजगारी दूर करेगी कमलनाथ सरकार



यह भी पढ़ें- बाघ के बाड़े में सुसाइड करने आया शख़्स, बोला-मुझे खाकर इसका पेट भर जाएगा


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज