गियर पर लगा पैर और बच्चों से लदी कार लुढ़क कर तालाब में जा गिरी...

Ashok Agrawal | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 30, 2019, 3:04 PM IST
गियर पर लगा पैर और बच्चों से लदी कार लुढ़क कर तालाब में जा गिरी...
शिवपुरी में कार तालाब में जा गिरी

गाड़ी लुढ़कते देख उसमें सवार लोगों में चीख़-पुकार मच गयी. सबकी सांस अटक गयी. बच्चों ने गाड़ी में से छलांग लगा दी

  • Share this:
शिवपुरी (shivpuri)में रोंगटे खड़े कर देने वाला वाकया हुआ. एक ड्राइवर की लापरवाही कई लोगों की जान पर भारी पड़ जाती. ड्राइवर रेलवे ट्रैक(railway track) के किनारे गाड़ी छोड़कर चला गया. गाड़ी में बच्चे बैठे थे. बस अचानक गाड़ी लुढ़की और तालाब में जा गिरी.



रोंगटे खड़े हुए-ये वाकया शिवपुरी ज़िले के कोलारस में हुआ. यहां पीर बाबा का मेला लगता है. मेले में शामिल होने एक परिवार अपनी टवेरा गाड़ी से गया था. लौटते वक्त रास्ते में ड्राइवर को गुटख़े की तलब लग आयी. उसने गाड़ी लॉक किए बिना रेलवे ट्रैक के किनारे खड़ी कर दी और पुड़िया लेने चला गया.

बाद में कार को रस्सों के सहारे खींचकर निकाला गया


बच्चों ने कूदकर बचायी जान- गाड़ी में पूरा परिवार था और आगे की सीट पर बच्चे बैठे थे. संभवतः किसी बच्चे का पैर गियर पर लग गया. अचानक गाड़ी खिसकने लगी. सामने तालाब था. गाड़ी लुढ़कते देख उसमें सवार लोगों में चीख़-पुकार मच गयी. सबकी सांस अटक गयी. बच्चों ने गाड़ी में से छलांग लगा दी. सभी लोग एक-एक कर बाहर कूद पड़े. उनके छलांग लगाने की देर थी कि गाड़ी लुढ़कती हुई तालाब में जा गिरी. गाड़ी में सवार परिवार बाल-बाल बच गया. बाद में प्रशासन ने टीम भेजी और फिर कार को तालाब में से निकाला गया.

ये भी पढ़ें-कंटेंनजेंसी से स्थायी हुए कर्मचारी 62 साल में होंगे रिटायर

    Loading...

  • PCC चीफ के लिए घमासान तेज़ : सिंधिया ने ठोका दावा!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिवपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2019, 2:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...