लाइव टीवी

तीसरी बार दुल्हन बनने के लिए की थी कोर्ट मैरेज, प्रेमी से करा दी पति की हत्या

Ashok Agrawal | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 10, 2019, 10:57 AM IST
तीसरी बार दुल्हन बनने के लिए की थी कोर्ट मैरेज, प्रेमी से करा दी पति की हत्या
पुलिस ने हत्या के मामले में तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

शिवपुरी की एक महिला तीसरी बार दुल्हन बनने के लिए कोर्ट मैरेज (court marriage) की थी, पति से विवाद होने के बाद उसने अपने प्रेमी से पति (husband) की हत्या करा दी.

  • Share this:
शिवपुरी. जिला मुख्यालय (District headquarter) के मानस भवन में मुकेश की हत्या के मामले में पुलिस ने उसकी पत्नी और उसके प्रेमी सहित तीन लोगों के गिरफ्तार किया है. गत 8 नवम्बर को मुकेश का सिर कुचला शव मिला था. शहर में इस हत्या की चर्चा इस वजह से भी ज्यादा थी कि शव का प्राइवेट पार्ट भी काट दिया गया था. पुलिस की छानबीन में पता चला है कि महिला के पहले पति (husband) की भी इसी तरह हत्या (murder) की गई थी.

10-12 साल पहले की थी कोर्ट मैरेज, होता रहता था विवाद 

शिवपुरी के एसपी राजेश सिंह मामले के अनुसार, मामले का खुलासा तब हुआ जब कोतवाली थाना प्रभारी बादाम सिंह यादव को मामले की जांच के दौरान एक मुखबिर से सूचना मिली कि मुकेश ने करीब 10-12 साल पहले चंपा जाटव नाम की एक महिला से कोर्ट मैरेज की थी. दोनों पति-पत्नी में आए दिन विवाद होता रहता था. चंपा ने इससे पहले दो लोगों को पति के रूप में अपने साथ रखा था. उन दोनों की भी मौत हो चुकी है.

मुकेश के शव से मिली थी चंपा बाई की तस्वीर 

मुकेश की जेब से मिली चंपा बाई की तस्वीर से घटनाक्रम के तार चंपाबाई से जुड़ते चले गए. चंपाबाई को जब पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने मुकेश जाटव को अपना पति स्वीकार किया . चंपा बाई के संबंध कल्लू उर्फ मुबारक खान और शिवपुर की संजय कॉलोनी में रहने वाले घोड़ा पठान से थे. चंपा बाई के कहने पर कल्लू पठान ने मुकेश को मानस भवन लेकर गया. वहां उसने अपने दोस्त छोटू और बेटे रजक को फोन करके बुलाया और दोनों ने मुकेश के सिर को पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी.



शिवपुरी के एसपी राजेश सिंह ने मीडिया को दी पूरे घटनाक्रम की जानकारीहत्या के तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर कत्ल का पर्दाफाश कर दिया है. खास बात यह है कि चंपा के पहले पति की भी 10 बर्ष पहले इसी तरह शव मिली थी,वह मामला अब तक अनसुलझा है. पुलिस अब उस मामले की पड़ताल की बात कह रही है.
Loading...

ये भी पढ़ें- कैदी की पत्नी को फोन करके जेल प्रहरियों ने बुलाया और किया गैंगरेप, चार पर FIR

रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया इनकम टैक्स इंस्पेक्टर, लोकायुक्त की कार्रवाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिवपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 10, 2019, 10:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...