होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /कार में बैठे इस पालतू कुत्ते से रहें सावधान! शिवपुरी में कई लोगों पर किया हमला, जानें माजरा

कार में बैठे इस पालतू कुत्ते से रहें सावधान! शिवपुरी में कई लोगों पर किया हमला, जानें माजरा

Shivpuri News: बता दें कि शिवपुरी में पालतू कुत्तों के द्वारा लोगों पर हमला करने के कई मामले सामने आए हैं. लेकिन शिकायत ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- सुनील रजक

शिवपुरी. शिवपुरी के देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले झांसी तिराहे पर एक कार में बैठे कुत्ते ने झपट्टा मारकर पास से गुजर रहे युवक को काट लिया. युवक के हाथ में कुत्ते के दांत लगे हैं. इसकी शिकायत जब उसने कार मालिक से की तो कार मालिक अभद्रता करने पर उतारू हो गया. जिसके बाद युवक ने कार का नंबर नोट कर इसकी शिकायत पुलिस से भी की है.

जानकारी के अनुसार शैलेंद्र लोधी पुत्र सुदामा प्रसाद लोधी निवासी झांसी तिराहा सुबह 10 बजे कोचिंग पढ़ कर जब अपने घर कृष्णपुरम कॉलोनी जा रहा था. वहीं झांसी तिराहे पर एक कार में कुत्ता बैठा हुआ था जिसका कांच भी खुला हुआ था, जब युवक कार के पास से गुजर रहा था तभी कुत्ते ने कार की विंडो से मुंह बाहर निकालकर युवक को काट लिया. जब कार मालिक वहां आया तो युवक ने उससे कहा कि कार में बैठे इस कुत्ते ने मुझे काट लिया है, इसलिए अब आप मेरा इलाज करा दो. कार मालिक अभद्र भाषा का उपयोग करते हुए मना कर दिया और युवक को डांट फटकार कर भगा दिया. पीड़ित युवक ने कार का नंबर नोट कर लिया, जिसके बाद उसने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है.

आए दिन होते हैं हादसे
बता दें कि शिवपुरी में पालतू कुत्तों के द्वारा लोगों पर हमला करने के कई मामले सामने आए हैं. लेकिन शिकायत के बाद भी पुलिस द्वारा पशु मालिक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाती है. इससे पहले भी कोचिंग से लौट रहे एक अन्य युवक पर कुत्ते ने हमला कर दिया था.

शिकायत के बाद देहात थाना पुलिस ने मालिक पर मामला दर्ज किया था, लेकिन आगे की कार्रवाई अब तक नहीं हुई.

Tags: Attack of stray dogs, Dog Lover, Mp news, MP Police, Shivpuri News

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें