होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /Viral Video: 'मुझको राणा जी माफ करना'... देखिए पटवारी संग तहसीलदार के ठुमके

Viral Video: 'मुझको राणा जी माफ करना'... देखिए पटवारी संग तहसीलदार के ठुमके

Shivpuri News: वहां मौजूद लोगों में से किसी ने इस डांस मस्ती का वीडियो बना लिया. और धीरे-धीरे यह सोशल मीडिया पर वायरल ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- सुनील रजक

शिवपुरी: मध्यप्रदेश के शिवपुरी में सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिस पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस वायरल वीडियो में ‘मुझको राणा जी माफ’ करना गाने पर पटवारी और तहसीलदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. जो लोग इस अधिकारी का तहसीलदार कोर्ट में एक अलग रूप देखते थे, उन्हें तहसीलदार साहब का यह दूसरा रूप बेहद भा रहा है. दरअसल यह वीडियो तहसीलदार के विदाई समारोह के आयोजन का है.

पूरा मामला शिवपुरी के बैराड़ का है. बैराड़ तहसीलदार आरके जोशी की विदाई समारोह की पार्टी रखी गई थी. गोल पहाड़ियां पर पटवारी, तहसीलदार और अन्य अधिकारियों के लिए भोज का आयोजन रखा गया था. डिनर के बाद सभी तहसील के प्रांगण में आ गए और गानों पर थिरकते नजर आए. इन्हीं में से एक गाने मुझको राणा जी माफ करना पर पटवारी और तहसीलदार का डांस सबको भा गया. इस मामले में आरके जोशी का कहना है कि रिटायरमेंट की पार्टी आयोजित की गई थी. यह पार्टी उनके निवास पर रखी गई थी.

करीब 30 से 45 मिनट तक यह पार्टी चली थी, जिसमें नाच-गान का कार्यक्रम किया गया था. इसमें किसी को कोई बुराई नहीं होनी चाहिए. वहां मौजूद लोगों में से किसी ने इस डांस मस्ती का वीडियो बना लिया. और धीरे-धीरे यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग इसका लुत्फ उठाते हुए अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

Tags: Dance videos, Latest viral video, Madhya pradesh news, MP Government, Shivpuri News

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें