शिवपुरी से किन्‍नरों ने किया युवक का अपहरण, खंडवा ले जाकर करवाया नाच-गाना
Khandwa News in Hindi

शिवपुरी से किन्‍नरों ने किया युवक का अपहरण, खंडवा ले जाकर करवाया नाच-गाना
मीडिया को घटना की जानकारी देते हुए युवक.

युवक का कहना है कि उसे ये लोग बहला-फुसलाकर पहले झांसी तिराहे तक ले गए और उसके बाद उसे नशीली दवा खिला दी. जब उसे होश आया तो वह खंडवा में था. इसी बीच उसके नाक-कान छेद दिए गए और उससे जबरन नाच-गाना करवाना शुरू कर दिया.

  • Share this:
मध्‍यप्रदेश में शिवपुरी शहर के एक युवक से जबरन किन्नरों का काम करवाने का मामला सामने आया है. युवक को शहर के ही कुछ किन्नर बहला-फुसलाकर खंडवा ले गए. वहां पर युवक के नाक-कान छेद दिए गए. साड़ी पहनाकर उससे नाच-गाना भी कराया जाने लगा. युवक बमुश्किल भागकर शिवपुरी आया और महिला की पोशाक में ही थाने पहुंचा.

युवक को इस हाल में देख पहले तो पुलिस कुछ समझ नहीं पाई, लेकिन युवक की बात सुनने के बाद पुलिस ने युवक के बयान कोर्ट में दर्ज कराए और फिर उसके कहे अनुसार पलक सहित 3 स्थानीय किन्नर और खंडवा के एक किन्नर के खिलाफ अपहरण सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है.

युवक का कहना है कि उसे ये लोग बहला-फुसलाकर पहले झांसी तिराहे तक ले गए और उसके बाद उसे नशीली दवा खिला दी. जब उसे होश आया तो वह खंडवा में था. इसी बीच उसके नाक-कान छेद दिए गए और उससे जबरन नाच-गाना करवाना शुरू कर दिया. जब वह अपने घर लौटने की बात कहता तो उसे धमकाया जाने लगा. उससे कहा जाता था कि यदि तुम घर जाकर वापस नहीं लौटे तो तुम्हारे मां-बाप के साथ मारपीट की जाएगी.



युवक के घर लौट आने के बाद वे सभी लोग एक बार फिर युवक के घर आए और उसे ले जाने के लिए मां-बाप पर दबाव बनाया. जब मां-बाप तैयार नहीं हुए तो मां की पिटाई कर दी जो इस समय जिला अस्‍पताल में भर्ती है.
मां का कहना है कि उसके बेटे को ये लोग जबरन अपने साथ ले जाना चाहते हैं और उससे किन्नर का काम कराना चाहते हैं. महिला का आरोप है कि पुलिस ने समय रहते उसकी सुनवाई नहीं की.

इस मामले में शिवपुरी एसडीओपी एससी दोहरे ने बताया कि पहले युवक अपनी मर्जी से जाने की बात कह रहा था, लेकिन कोर्ट में जाकर उसने जबरन ले जाने की बात कही है. उसके बयान के आधार पर तीन स्थानीय किन्नरों और खंडवा के एक किन्नर के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज